View this post on Instagram

A post shared by Singhbhum Times (@singhbhumtimes9)

" alt="Girl in a jacket" width="500" height="600">

साहेबगंज : पटाखा फोड़ने को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव, पथराव में ASI समेत कई घायल, 21 लोग गिरफ्तार 100 अज्ञात पर मामला दर्ज

Singhbhum Times Avatar
साहेबगंज : पटाखा फोड़ने को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव, पथराव में ASI समेत कई घायल, 21 लोग गिरफ्तार 100 अज्ञात पर मामला दर्ज
Girl in a jacket
खबर को शेयर करे

साहेबगंज, 14 नवंबर 2023 – साहेबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र के मसना पंचायत अंतर्गत केलाबाड़ी गांव में रविवार की देर शाम एक धार्मिक स्थल के पास पटाखा फोड़ने को लेकर दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।

घटना की सूचना पाकर राधानगर थाना प्रभारी चिंरजीत प्रसाद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन एक पक्ष ने राधानगर थाना के पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। जिससे एक एएसआई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं चार आरक्षी उमेश कुमार , विकास कुमार सहा, श्रीनाथ कुमार राम, अरविंद रविदास व थाना प्रभारी का ड्राइवर घायल हो गए।

राधानगर थाना प्रभारी द्वारा वरीय पदाधिकारी को सूचना देने के बाद रांगा, बरहरवा, राजमहल, बरहेट, तीनपहाड़ व कोटलपोखर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। केलाबाड़ी में दो समुदायों के बीच हुए विवाद में नियंत्रण करने पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों पर पथराव व सरकारी वाहनों को क्षतिग्रस्त किए जाने के बाद पुलिस ने तीन आंसू गैस का प्रयोग किया। आत्मरक्षा के लिए पुलिस ने एक हवाई फायरिंग भी की।

इस दौरान एक पक्ष के 21 लोगों को हिरासत में लिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी चिंरजीत प्रसाद ने बताया कि घटना को लेकर 16 नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। जिसमें सोमवार के शाम तक आठ नामजद आरोपी प्रयाग साह, सहदेव सहा, ज्योतिन साह,उमाचरण साह, शंकर साह, अशोक साह, ऋतीपुरण, बीना साह के विरुद्ध थाना कांड संख्या 171/23 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

https://singhbhumtimes.com/ranchi-geeta-koda-demanded-appointment-of-permanent-vice-chancellor-in-kolhan-university-from-the-governor/

एहतियात के तौर पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। सोमवार की रात दो पक्षों के बीच तनाव के बाद पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम के निर्देश पर कई थाना के पुलिस पदाधिकारियों को केलाबाड़ी चौक पर एहतियात के तौर पर तैनात किया गया है। वहीं थाना प्रभारी चिंरजीत प्रसाद ने बताया कि वर्तमान में स्थिति नियंत्रण में है। देर शाम एसडीपीओ प्रदीप उरांव मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने बताया कि पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। विवाद बढ़ने पर एक पक्ष ने पुलिस वाहन पर पथराव कर दिया। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस का प्रयोग किया। घटना में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

https://singhbhumtimes.com/dhanbad-there-was-a-fierce-fight-between-the-two-parties-the-area-echoed-with-the-sound-of-bombs-and-bullets/
Girl in a jacket

Discover more from SINGHBHUM TIMES

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Author Profile
Singhbhum Times Logo
Singhbhum Times

SINGHBHUM TIMES

Remember, knowledge is power, and we empower you with the facts you need to stay informed.

Search

Discover more from SINGHBHUM TIMES

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading