Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

आदित्यपुर: सड़क किनारे अतिक्रमण पर आज नगर निगम का चलेगा बुलडोज़र

आदित्यपुर: सड़क किनारे अतिक्रमण पर आज नगर निगम का चलेगा बुलडोज़रआदित्यपुर: सड़क किनारे अतिक्रमण पर आज नगर निगम का चलेगा बुलडोज़र
खबर को शेयर करे

विवरण:

Adityapur news – 12 अक्टूबर 2023 – झारखंड के आदित्यपुर नगर निगम ने गुरुवार को गम्हरिया में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाने का निर्णय लिया है। इस अभियान में नगर निगम की निगरानी टीम द्वारा बोलाईडीह रोड, गम्हरिया मार्केट, सर्विस रोड और लाल बिल्डिंग के आस पास के एरिया से अतिक्रमण हटाया जाएगा।

नगर निगम के सहायक आयुक्त शम्भू प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि नगर निगम को आमजनों से लगातार सर्विस रोड और अन्य कई क्षेत्रों में अतिक्रमण करने की शिकायत मिल रही थी। इस शिकायत के आधार पर नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने का निर्णय लिया है।

अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम ने बुधवार को ही गम्हरिया बाजार में अनाउंसमेंट कर अतिक्रमणकारी दुकानदारों को चेतावनी दे दी है। उन्होंने अतिक्रमणकारी दुकानदारों से स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाने की अपील की है।

अतिक्रमण हटाने के अभियान की शुरुआत गुरुवार सुबह 10 बजे से होगी। इस अभियान में नगर निगम की निगरानी टीम के सदस्य नगर मिशन प्रबंधक विकास शुक्ला और लेमांशु कुमार शामिल रहेंगे।

अतिक्रमणकारी दुकानदारों को चेतावनी

नगर निगम ने अतिक्रमणकारी दुकानदारों को चेतावनी दी है कि यदि वे स्वेच्छा से अतिक्रमण नहीं हटाते हैं, तो उन्हें बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया जाएगा। नगर निगम ने अतिक्रमणकारी दुकानदारों को यह भी चेतावनी दी है कि यदि वे अतिक्रमण हटाने के बाद फिर से अतिक्रमण करते हैं, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े-समस्तीपुर में अनोखे तरीके से ठगी का मामला सामने आया है, मोबाइल समेत सोने चांदी के गहने उड़ाए।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *