Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

Adityapur News-जमीन विवाद में जान से मारने की मिली घमकी

Adityapur News-जमीन विवाद में जान से मारने की मिली घमकीAdityapur News-जमीन विवाद में जान से मारने की मिली घमकी
खबर को शेयर करे

आदित्यपुर, 12 दिसंबर 2023 – झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के खानबाड़ी गांव के बाबू लोहार ने कुड़मी सेना (टोटिमिक) के अध्यक्ष लालटू महतो पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

बाबू लोहार ने आदित्यपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा कि दिंदली मौजा के खाता संख्या 261, खेसरा नंबर 1170 और 1171 जो उनके पिता पठान लोहार के नाम पर बंदोबस्त है।

इस पर 1983 से उनका कब्जा है। इस जमीन पर उनका परिवार पिछले 40 सालों से शांतिपूर्वक निवास कर रहा है, लेकिन अब लालटू महतो और छोटू महतो उन्हें जमीन छोड़ने की धमकी दे रहा है।

Adityapur News-जमीन विवाद में जान से मारने की मिली घमकी
Adityapur News-जमीन विवाद में जान से मारने की मिली घमकी

बाबू लोहार ने बताया कि उक्त लोगों द्वारा गोली मारने की धमकी दी जा रही है जिससे उनका परिवार भयाक्रांत है।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर कुड़मी सेना के अध्यक्ष लालटू महतो ने कहा कि उनपर लगे आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत हैं। जिस जमीन पर बाबू लोहार दावेदारी कर रहा है दरअसल वह जमीन उसका है ही नहीं। वह जमीन एक विधवा का है और बाबू उसके जमीन को अपना बताकर कब्जा जमाए रखा है।

यह जमीन हमारे पूर्वजों की थी जिसपर उन्हें बसाया गया था। आज मुझे साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है। गांव का एक भी व्यक्ति उनके साथ नहीं है। सभी लोग बाहरी हैं और मेरी छवि को बिगाड़ रहे हैं। मैं पुलिस को हर जांच में सहयोग करने को तैयार हूं।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *