Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

आदित्यपुर : ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, पति ने रची साजिश, 16 लाख की दी गई सुपारी, आरोपी पति समेत 3 शूटर गिरफ्तार

आदित्यपुर : ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, पति ने रची साजिश, 16 लाख की दी गई सुपारी, आरोपी पति समेत 3 शूटर गिरफ्तारआदित्यपुर : ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, पति ने रची साजिश, 16 लाख की दी गई सुपारी, आरोपी पति समेत 3 शूटर गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

Adityapur News-01 अप्रेल 2024: आदित्यपुर, जमशेदपुर के बहुचर्चित ज्योति हत्याकांड का सनसनीखेज़ खुलासा, ज्योति अग्रवाल के पति रवि अग्रवाल ने कॉन्ट्रैक्ट किलिंग के ज़रिए 16 लाख रुपये सुपारी किलर को देकर हत्या कराई थी। एसपी सरायकेला मनीष टोप्पो ने सोमवार को आदित्यपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए जमशेदपुर के सोनारी बेस कॉलोनी निवासी व्यवसायी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल हत्याकांड का खुलासा किया।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी मनीष टोप्पो ने बताय की पति रवि अग्रवाल ने कॉन्टेक्ट किलिंग के ज़रिए 16 लाख रुपये सुपारी किलर को देकर हत्या कराई थी। पुलिस ने मामले में आरोपी पति रवि अग्रवाल और हत्याकांड में शामिल 3 शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार हुए शूटरों में बाबूडीह लालभट्टा निवासी सुपारी किलर सुरेश सहानी और रोहित कुमार दुबे शामिल हैं। सुपारी किलर को सेट करने में रवि अग्रवाल का पुराना ड्राइवर मुकेश मिश्रा शामिल था। जिसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी के अनुसार घटना को अंजाम देने में दो और लोग शामिल है। पुलिस 2 अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है।

आदित्यपुर : ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, पति ने रची साजिश, 16 लाख की दी गई सुपारी, आरोपी पति समेत 3 शूटर गिरफ्तार
आदित्यपुर : ज्योति हत्याकांड में सनसनीखेज़ खुलासा, पति ने रची साजिश, 16 लाख की दी गई सुपारी, आरोपी पति समेत 3 शूटर गिरफ्तार

उन्होंने बताया की लम्बे समय से ज्योति अग्रवाल की हत्या की साजिश रची जा रही थी। छह माह पूर्व भी 9 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। जिसके अनुसार गला रेतकर हत्या करने की योजना बनी थी। वो प्लान फ़ैल हो गया। जिसके बाद रवि अग्रवाल अपनी पत्नी को गंगटोक लेकर गया था जहां ज्योति का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया गया था। जो की फ़ैल हो गया। पिछले दिसंबर में भी रवि ने विष्टुपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी की हत्या की योजना बनायी थी, लेकिन यह योजना भी सफल नहीं हो सकी।

अंतत रवि अपनी पत्नी की हत्या की साजिश को अंजाम देने में कामियाब हो गया जिसके तहत कांदरबेड़ा के शेरे पंजाब होटल के बाहर खाना खाने के बाद ज्योति की हत्या कर दी गयी. हत्यारे मोटरसाइकिल और कार से मौके पर पहुंचे थे।पहले पति पर गोली चलाने का नाटक किया इसके बाद पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

मामले की जाँच में यह बात भी सामने आई की पति-पत्नी के बीच कई वर्षों से अनबन थी। अक्सर दोनों के बिच विवाद होता रहता था। रवि करीब दो साल से हत्या की योजना बना रहा था।

ज्योति को हत्या की बात का अंदेशा पहले भी हुआ था ज्योति ने अपनी बहन को भी बताया था। लेकिन उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया गया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *