Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

भाजपा और सपा के जवाबी हमलो के बीच, डिंपल यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

By Singhbhum Times Oct11,2023 #UP News
भाजपा और सपा के जवाबी हमलो के बीच, डिंपल यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशानाभाजपा और सपा के जवाबी हमलो के बीच, डिंपल यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना
खबर को शेयर करे

लखनऊ, 11 अक्टूबर 2023 – उत्तर प्रदेश में सपा और भाजपा के बीच विवाद बढ़ गया है। सपा सांसद डिंपल यादव ने भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा है। डिंपल यादव ने कहा कि मौर्य पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक गठबंधन की बात से घबरा गए हैं, इसलिए उन्होंने ये बयान दिया है।

डिंपल यादव ने कहा, “जब से अखिलेश यादव ने पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक गठबंधन की बात की है तब से भाजपा वाले अपने आप को कमज़ोर महसूस कर रहे हैं, इसलिए केशव प्रसाद मौर्य ने ये बयान दिया है। मैं उनसे पूछती हूं कि क्या वे महिला आरक्षण बिल को लेकर अपनी मौजूदा सरकार से अति पिछड़ी या पिछड़ी महिलाओं को उनका हक दिलाने की मांग करेंगे?”

उधर, मौर्य ने डिंपल यादव पर पलटवार किया है। मौर्य ने कहा कि कांग्रेस इस देश में लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि वह कांग्रेस की गोद में क्यों बैठे हैं।

मौर्य ने कहा, “कांग्रेस इस देश में लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है… उसने आपातकाल लगाया और लोकतंत्र की जड़ों को कमजोर करने की कोशिश की….अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि वह कांग्रेस की गोद में क्यों बैठे हैं…अगर वह कांग्रेस की गोद में बैठे हैं तो उन्हें जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि देने का कोई अधिकार नहीं है…वे सत्ता के बिना बेचैन हैं।”

इस विवाद पर राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि यह विवाद 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर है। दोनों ही पार्टियां अपने-अपने वोट बैंक को साधने की कोशिश कर रही हैं।

इसे भी पढ़े-चाईबासा सदर अस्पताल में यक्ष्मा मरीजों के लिए पोषाहार का वितरण

https://x.com/AHindinews/status/1712063248919650423?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *