Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनाने का ऐलान किया

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनाने का ऐलान कियाअमित शाह ने छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनाने का ऐलान किया
खबर को शेयर करे

जगदलपुर, 19 अक्टूबर 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनाई जाएगी। पहली दिवाली दिवाली त्योहार की, दूसरी दिवाली 3 दिसंबर को जब यहां पर बीजेपी की सरकार बनेगी और तीसरी दिवाली जनवरी में अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर बनने पर मनाई जाएगी।

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है। यहां पर भ्रष्टाचार चरम पर है। विकास के नाम पर सिर्फ झूठे वादे किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस से मुक्ति दिलाने के लिए बीजेपी चुनाव लड़ रही है।

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। यहां पर सभी वर्गों के लोगों के लिए समान अवसर प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को एक विकसित राज्य बनाने के लिए बीजेपी प्रतिबद्ध है।

इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भी कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार का 15 साल का कार्यकाल एक निराशाजनक रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस से मुक्ति दिलाने के लिए बीजेपी के पास एक मजबूत योजना है।

इसे भी पढ़े-राहुल गांधी ने तेलंगाना में BJP-BRS-AIMIM पर निशाना साधा

https://x.com/AHindinews/status/1714910666883256582?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *