Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

बेरमो : पुलिस ने दो दिनों में हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

बेरमो : पुलिस ने दो दिनों में हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तारबेरमो : पुलिस ने दो दिनों में हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

बेरमो/तेनुघाट: बेरमो अनुमंडल के महुआटांड़ थाना क्षेत्र में 30 नवंबर को हुई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने दो दिनों के अंदर उद्भेदन कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने रविवार को अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान टीकाहारा टोला बुटगोड़वा निवासी सागेन सोरेन के रूप में हुई है। मृतक की हत्या तेज धारदार हथियार से कर दी गई थी। इसके बाद पत्थर से मारकर चुड़ीनबहियार में फेंक दिया गया था।

घटना के बाद मृतक के पिता रामेश्वर मांझी के आवेदन पर महुआटांड़ थाना में कांड संख्या 42/23 दर्ज किया गया था। एसडीपीओ ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गोमिया अंचल पुलिस निरीक्षक महेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की। जांच टीम ने मोबाइल पर बातचीत और लोकेशन के आधार पर संदिग्ध कुलदीप सोरेन एवं एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पूछताछ में उक्त दोनों आरोपियों ने सागेन सोरेन की हत्या में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली। कुलदीप सोरेन ने पुलिस को बताया कि उसका मृतक के साथ जमीन संबंधी विवाद था। वहीं गिरफ्तार नाबालिग लड़के ने बताया कि उसकी मौसेरी बहन के साथ मृतक फोन से बात करता था। लिहाजा दोनों सागेन सोरेन से नाराज थे। इन दोनों ने मृतक को धमकी भी दी थी।

दोनों गिरफ्तार आरोपियों पास से हत्या में प्रयुक्त टंगली (टांगी) एक, हसुआ एक, बड़ा पत्थर एक और मृतक का एक मोबाइल बरामद किया गया। गिरफ्तार कुलदीप सोरेन को तेनुघाट जेल एवं नाबालिग को बोकारो जुबानाइल कोर्ट भेज दिया गया है।

छापेमारी दल में गोमिया अंचल पुलिस निरीक्षक महेश प्रसाद सिंह के अलावा महुआटांड थाना प्रभारी अभिषेक महतो, गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन, महुआटांड थाना पुलिस निरीक्षक लालचंद महतो, आनंद करमाली, रूलेश रंजन सहित शस्त्र पुलिस बल शामिल थे।

पुलिस के अनुसार, कुलदीप सोरेन और सागेन सोरेन के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। इस विवाद के कारण दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होती थी। 30 नवंबर को दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ। इस दौरान कुलदीप सोरेन ने अपने साथी नाबालिग लड़के के साथ मिलकर सागेन सोरेन की हत्या कर दी।

मृतक के पिता रामेश्वर मांझी ने बताया कि उनके बेटे की हत्या का बदला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाया है। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई की सराहना की।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *