Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

बेरमो : तालाब की सफाई के दौरान JCB की चपेट में आकर युवक की मौत, मचा हड़कंप

बेरमो : तालाब की सफाई के दौरान JCB की चपेट में आकर युवक की मौत, मचा हड़कंपबेरमो : तालाब की सफाई के दौरान JCB की चपेट में आकर युवक की मौत, मचा हड़कंप
खबर को शेयर करे

बेरमो, 16 नवंबर 2023: झारखंड, बोकारो जिले के बेरमो प्रखंड के हजारी पंचायत अंतर्गत खुदगड्ढा ग्राम में एक तालाब की सफाई के दौरान हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान अजय कुमार प्रजापति (35 वर्षीय) के रूप में हुई है।

घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर मौजूद संस्था के सदस्यों ने युवक को आनन-फानन में अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर गोमिया पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बोकारो के एक संस्था द्वारा खुदगड्ढा ग्राम स्थित एक तालाब की जेसीबी मशीन से सफाई की जा रही थी। इस दौरान जेसीबी का बकेट अचानक घूम गया और बगल में खड़ा युवक उसकी चपेट में आ गया। बकेट से चोट लगने के कारण वह वहीं पर गिर गया। वहां मौजूद संस्था के सदस्यों व अन्य व्यक्ति उसे कार से अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना की खबर सुनकर आसपास के सैकड़ों लोग पहुंच गए। हजारी पंचायत के मुखिया तारामणि देवी, पूर्व मुखिया चंद्रदीप पासवान, उप मुखिया सहित अन्य लोगों ने मृतक परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मृतक अजय कुमार प्रजापति खुदगड्ढा ग्राम का रहने वाला था। वह अपने परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था। उसके परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। घटना से परिवार में मातम पसर गया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *