Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने हिंदू संतों के खिलाफ अपराध की घटनाओं पर राजस्थान सरकार को घेरा

भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने हिंदू संतों के खिलाफ अपराध की घटनाओं पर राजस्थान सरकार को घेराभाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने हिंदू संतों के खिलाफ अपराध की घटनाओं पर राजस्थान सरकार को घेरा
खबर को शेयर करे

जयपुर, राजस्थान: 23 अक्टूबर 2023 हिंदू संतों के खिलाफ अपराध की घटनाओं के बढ़ते प्रमाणों के बीच, भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में सामान्य व्यक्ति सुरक्षित नहीं हैं और धर्म विशेष के व्यक्तियों के खिलाफ षड्यंत्र चल रहे हैं.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, “यह सरकार तृष्टीकरण करने वाली सरकार है और यह षड्यंत्रों का दुरुपयोग करके इन हत्याओं को कर रही है. यहां एक धर्म विशेष के लोगों का मनोबल बढ़ाने और बहुसंख्यक समाज का मनोबल गिराने का काम हो रहा है.”

उन्होंने इस सरकार की दोहरी मापदंडों का सख्त आलोचना की, कहते हुए, “यह सरकार एक ओर नवरात्रि के दौरान गरबा को रोकने का षड्यंत्र कर रही है और अन्य धार्मिक उत्सवों पर प्रतिबंध लगा रही है, जबकि दूसरी ओर वह पीएफआई के जुलूस को सुरक्षा के साथ निकलवाने का पाप कर रही है.”

गजेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि ये सरकार संभावित हार की वजह से इन सारे कदमों की ओर बढ़ रही है. वह इस मुद्दे पर सुरक्षा और सामाजिक एकता के पक्ष में उभरे और इसे ध्यान में रखने की आवश्यकता है.

इसे भी पढ़े-रांची : तालाब से पैर बंधे हुए युवक का शव बरामद, इलाके में दहशत

https://x.com/AHindinews/status/1716401876558840158?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *