Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

बोकारो : जमीन विवाद में महिला को जिंदा जलाया, बेटे ने भी झेला हमला

बोकारो : जमीन विवाद में महिला को जिंदा जलाया, बेटे ने भी झेला हमलाबोकारो : जमीन विवाद में महिला को जिंदा जलाया, बेटे ने भी झेला हमला
खबर को शेयर करे

बोकारो, 18 अक्टूबर 2023- झारखंड के बोकारो जिले के माराफारी थाना क्षेत्र के बांसगोड़ा में बुधवार को जमीन विवाद में कुछ लोगों ने एक महिला को जिंदा जला दिया। घटना में महिला लगभग 90 प्रतिशत तक जल गई है, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर लगभग 20 की संख्या में महिला एवं पुरुषों की टोली बांसगोड़ा पहुंची और गंदी-गंदी गालियां देते हुए अमीषा परवीन को घर से बाहर निकलने की बात कह रहे थे। उस वक्त अमीषा घर पर नहीं थी। घर से जब अमीषा का बेटा मुजीब अली निकला तो घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी गई। इसके बाद बेटे ने मां को फोन कर घर बुलाया, तो अमीषा ने घर तोड़ने का विरोध किया। इस पर गुस्साए लोगों ने अमीषा पर डीजल छिड़ककर आग लगा दी।

मां को आग में जलते देख जब उसका बेटा मुजीब अली बचाने का प्रयास किया तो उसका भी हाथ जल गया। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। बाद में सदर अस्पताल में बर्न यूनिट नहीं रहने के कारण उसे फिर बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि घरवालों के अनुसार, कुछ महीने से रिश्तेदारों के साथ परवीन का जमीन विवाद चल रहा था। जमीन करमा मांझी का बताया जा रहा है। आग में घायल महिला का पति काम करने दूसरे राज्य में गया है। आरोपियों की तलाश में माराफारी पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े-अवैध गांजा की तस्करी में जार ही कार दुर्घटनाग्रस्त 20 लाख का गांजा छोड़ फरार हुए तस्कर

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *