Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा की भाजपा सदस्य्ता से कांग्रेस का विचलित होना विपक्ष की हार को दर्शाता है : देवी शंकर दत्ता

चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा की भाजपा सदस्य्ता से कांग्रेस का विचलित होना विपक्ष की हार को दर्शाता है : देवी शंकर दत्ताचाईबासा : सांसद गीता कोड़ा की भाजपा सदस्य्ता से कांग्रेस का विचलित होना विपक्ष की हार को दर्शाता है : देवी शंकर दत्ता
खबर को शेयर करे

Chaibasa, 02 मार्च 2024: चाईबासा, पश्चिमी सिंहभूम भारतीय जनता पार्टी के जिला संयोजक, लोकसभा संवाद केंद्र एवं बहरागोड़ा के पूर्व प्रत्याशी देवी शंकर दत्ता ने कहा कि सांसद गीता कोड़ा का कांग्रेस छोड़कर आने के बाद जिस तरह से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं कांग्रेस प्रदेश प्रभारी से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारी परेशान है, इससे साफ जाहिर होता है कि आने वाला लोकसभा चुनाव में पहले से ही हार स्वीकार कर लिए है।

इस तरह से प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कांग्रेस पश्चिम सिंहभूम जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास एवं जगन्नाथपुर विधायक सोनाराम देवगम, प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर आनन फ़ानन बैठक कर रहे हैं उन्हें वह दिन भी देखने को मिलेगा जब भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे।

देवी शंकर दत्ता ने कहा की पूरा देश आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नीति सिद्धांत से प्रभावित होकर उन्हें पुनः प्रधानमंत्री बनाने की सोच तय कर चुके हैं फिर भी विपक्ष के कुछ नेताओं ने अपने कुर्सी खोने के डर से इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं।

अगर किसी का पुतला जलाने से उसका अस्तित्व खत्म हो जाता तो भगवान राम जी के अग्नि परीक्षा में सीता जी भस्म हो जाते हैं क्योंकि उनकी जो छवि थी वह सही थी।

जिस तरह से अग्नि देव ने भी उन्हें कोई तरह से क्षति नहीं कर पाए ठीक उसी तरह विपक्ष के पार्टी द्वारा जितना भी विरोध एवं पुतला जलाया जाए इससे सांसद गीता कोड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की छवि को कोई ध्रुवीय नहीं होगी।

सांसद गीता कोड़ा एवं पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा पहले से ही भारतीय जनता पार्टी के सदस्य रह चुके हैं कुछ दिन के लिए जरूर व अलग वातावरण में गए हुए थे । लेकिन वह अशुद्ध वातावरण से मुक्ति पाने के लिए वापस भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए । उन्होंने कहा कि इसलिए अबकी बार 400 पार सरकार की उपलब्धि होगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *