Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

Chaibasa News-सांसद गीता कोड़ा ने पुलिस बैरक में डायनिंग हॉल एवं किचन रूम का शिलान्यास किया

Chaibasa News-सांसद गीता कोड़ा ने पुलिस बैरक में डायनिंग हॉल एवं किचन रूम का शिलान्यास कियाChaibasa News-सांसद गीता कोड़ा ने पुलिस बैरक में डायनिंग हॉल एवं किचन रूम का शिलान्यास किया
खबर को शेयर करे

Chaibasa, 12 मार्च 2024: चाईबासा, सिंहभूम की सांसद सह भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा के कर कमलों द्वारा सांसद निधि से निर्मित सदर थाना, चाईबासा के पुलिस बैरक में एक डायनिंग हॉल एवं किचन रूम के निर्माण कार्य का शिलान्यास मंगलवार को किया गया. शिलान्यास पंडित संजय मिश्रा के द्वारा विधि विधान से संपन्न करवाया गया ।

विगत दिनों सांसद श्रीमती कोड़ा से मुलाकात कर भवन की जर्जर स्थिति से अवगत करवाते हुए झारखण्ड पुलिस मेंस एसोसिएशन , चाईबासा शाखा के पदाधिकारियों ने संभावित दुर्घटना को देखते हुए ऐतिहातन पुलिस बैरक में एक डायनिंग हॉल एवं किचन रूम निर्माण सांसद निधि से करवा दिए जाने का अनुरोध किया था ।

Chaibasa News-सांसद गीता कोड़ा ने पुलिस बैरक में डायनिंग हॉल एवं किचन रूम का शिलान्यास किया
Chaibasa News-सांसद गीता कोड़ा ने पुलिस बैरक में डायनिंग हॉल एवं किचन रूम का शिलान्यास किया

सांसद गीता कोड़ा ने मानवीय संवेदनाओं के आधार पर उल्लेखित निर्माण कार्य के लिए सांसद निधि प्रदान की है। मंगलवार का दिन झारखण्ड पुलिस मेंस एसोसिएशन , चाईबासा शाखा के पदाधिकारियों के लिए खुशियों भरा रहा उनकी चिर प्रतिक्षित मांग जो पुरी हुई । पदाधिकारियों ने सांसद गीता कोड़ा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए समस्या पर यथोचित पहल हेतु धन्यवाद दिया है ।

शिलान्यास के मौके पर सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि सामाजिक सुरक्षा को लागू करने में पुलिस की सबसे बड़ी भूमिका है। पुलिस को आम लोगों की जान-माल की सुरक्षा का जिम्मा प्राथमिक रूप से दिया गया है , पुलिस के लिए नागरिकों की सेवा और उनके कल्याण के लिए योगदान देने के अवसर अन्य विभागों की अपेक्षा अधिक है। आगे सांसद गीता कोड़ा ने कहा जो आम लोगों की जान-माल का रक्षा करते है हम सभी लोगों का भी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि उन लोगों को भी यथासंभव सहयोग किया जाए।

वहीं पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सांसद गीता कोड़ा को कुछ और मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं की भी जानकारी देते हुए पहल करने का अनुरोध किया , जिसपर सांसद श्रीमती कोड़ा ने समस्याओं का अवलोकन कर यथोचित पहल करने का आश्वस्त किया ।

मौके पर भाजपा के गीता बालमुचू , त्रिशानु राय , अक्षय खत्री , अमित जयसवाल, अमित सिंह , मुकेश कुमार पुलिस मेंस एसोसिएशन के सचिव संतोष राय , कोषाध्यक्ष अशोक तिवारी , अमलेश कुमार सहित पदाधिकारी , पुलिसकर्मी आदि उपस्थित थे ।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *