Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

चाईबासा : सायतबा पथ का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य शुरू, 13 करोड़ रुपए से होगा निर्माण

चाईबासा : सायतबा पथ का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य शुरू, 13 करोड़ रुपए से होगा निर्माणचाईबासा : सायतबा पथ का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य शुरू, 13 करोड़ रुपए से होगा निर्माण
खबर को शेयर करे

चाईबासा, 26 नवंबर 2023: चाईबासा-सायतबा पथ का करीब साढ़े 22 किलोमीटर का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य का शुभारंभ रविवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपक बिरुवा ने ग्रामीणों की मौजूदगी में किया। इस कार्य के लिए करीब 13 करोड़ रुपए की लागत निर्धारित की गई है।

विधायक ने कहा कि यह सड़क वर्षों पूर्व बनाई गई थी, जिसकी हालत काफी जर्जर हो गई थी। ग्रामीणों द्वारा इसके मरम्मत की मांग काफी दिनों से की जा रही थी। इसलिए इस सड़क के मरम्मत का कार्य कराया जा रहा है। उन्होंने संवेदक को पूरी गुणवत्ता के साथ कार्य करने का निर्देश दिया।

विधायक ने कहा कि यह सड़क पहाड़ी और दुर्गम क्षेत्र में बनाया जाना है। इस सड़क के बन जाने से इस दुर्गम क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीणों को सीधे तौर पर इसका लाभ मिलेगा। और वह इस सड़क का इस्तेमाल कर काफी कम समय में सायतबा क्षेत्र पहुंच पाएंगे। साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य, व्यापार में उन्हें काफी सुगमता हो जाएगी।

चाईबासा : सायतबा पथ का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य शुरू, 13 करोड़ रुपए से होगा निर्माण
चाईबासा : सायतबा पथ का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य शुरू, 13 करोड़ रुपए से होगा निर्माण

उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार विकास कार्य को लेकर समर्पित है। क्षेत्र में सड़क, पुल और पीसीसी सड़क का निर्माण किया जा रहा है।

इस अवसर पर झामुमो प्रखंड अध्यक्ष सतीश सुंडी, मुखिया श्रीराम सुंडी, तुराम सुंडी, शिशिर सुंडी, शंकर सुंडी, संजय सुंडी, पूरेन गोप, गोनाे सुंडी, जयधर सुंडी, मंत्री सुंडी, कृष्ण सुंडी, जॉन सुंडी, गर्दी सुंडी समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

  • चाईबासा-सायतबा पथ का करीब साढ़े 22 किलोमीटर का राइडिंग क्वालिटी में सुधार कार्य शुरू
  • करीब 13 करोड़ रुपए की लागत से बनेगा यह सड़क
  • वर्षों पूर्व बनाई गई इस सड़क की हालत काफी जर्जर थी
  • विधायक ने संवेदक को पूरी गुणवत्ता के साथ कार्य करने का निर्देश दिया
  • इस सड़क के बन जाने से ग्रामीणों को काफी लाभ मिलेगा

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *