Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

चतरा: महिला सहायक पुलिस ने एसिड पीकर की आत्महत्या की कोशिश, सार्जेंट पर लगाए गंभीर आरोप

चतरा: महिला सहायक पुलिस ने एसिड पीकर की आत्महत्या की कोशिश, सार्जेंट पर लगाए गंभीर आरोपचतरा: महिला सहायक पुलिस ने एसिड पीकर की आत्महत्या की कोशिश, सार्जेंट पर लगाए गंभीर आरोप
खबर को शेयर करे

रांची, 11 नवंबर 2023: झारखंड के चतरा जिले में पुलिस लाइन में कार्यरत महिला सहायक पुलिस राखी कुमारी ने एसिड पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। हालांकि समय पर चिकित्सा सुविधा मिलने से उनकी जान बच गई।

राखी कुमारी को चतरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रिम्स रेफर कर दिया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

होश में आने के बाद राखी कुमारी ने बताया कि उन्हें आठ नवंबर को परेड के लिए बुलाया गया था। लेकिन पैर में दर्द होने के कारण वह नहीं जा सकी थी। बताया कि परेड खत्म होने के बाद कुछ साथियों ने पुलिस लाइन में ही उसके साथ मारपीट की। दर्द बढ़ने के कारण वो दूसरे दिन नौ नवंबर को भी परेड में नहीं जा सकी। उस दिन भी साथियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। कहा कि अंत में परेशान होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

राखी कुमारी ने बताया कि मारपीट करने वालों में असीम लकड़ा, निर्मला तिर्की, मंजू कुमारी और पिंकी शामिल हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सार्जेंट भी उनकी बातें नहीं सुनते हैं। सार्जेंट अपने रूम पर बुलाते हैं और उनकी पत्नी को तेल लगाने के लिए बोलते हैं।

राखी कुमारी की आत्महत्या के प्रयास की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

चतरा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राखी कुमारी की आत्महत्या के प्रयास की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

राखी कुमारी की आत्महत्या का प्रयास एक गंभीर मामला है। यह बताता है कि महिलाओं पर हिंसा एक गंभीर समस्या है। इस मामले में पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *