Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधाछत्तीसगढ़: जगदलपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा
खबर को शेयर करे

जगदलपुर, 3 अक्टूबर 2023: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक दूसरे देश के साथ एक गुप्त समझौता किया है, जिसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

मोदी ने कहा कि इस समझौते के बाद कांग्रेस और ज्यादा देश की बुराई करने लगी है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि उन्हें भारत में कुछ अच्छा नहीं लगता।

मोदी ने कांग्रेस को आगाह करते हुए कहा कि पार्टी और उसके सहयोगियों की नई साजिश से सतर्क रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों पर पहला हक गरीब का है।

मोदी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य को 15 सालों तक लूट लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य में विकास की नई गति दी है।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में बिजली की समस्या को हल किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में अब हर घर में बिजली पहुंच गई है।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में सड़कों और अन्य बुनियादी ढांचे के विकास पर भी ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में अब बेहतर स्वास्थ्य और शिक्षा की सुविधाएं उपलब्ध हैं।

मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

इसे भी पढ़े-बोकारो : ट्रेन में प्रसव पीड़ा में महिला को RPF की मेरी सहेली टीम ने सुरक्षित प्रसव कराया

https://x.com/AHindinews/status/1709116761231237563?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *