Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

डिप्टी सीएम और डीके शिवकुमार ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा- 10 साल में नहीं किए वादे पूरे

डिप्टी सीएम और डीके शिवकुमार ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा- 10 साल में नहीं किए वादे पूरेडिप्टी सीएम और डीके शिवकुमार ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा- 10 साल में नहीं किए वादे पूरे
खबर को शेयर करे

विकाराबाद (तेलंगाना), 28 अक्टूबर 2023: कर्नाटक के डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर जवाबी हमला किया है. उन्होंने कहा कि केसीआर ने पिछले दस सालों में जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया है.

शिवकुमार शनिवार को विकाराबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, “दस साल पहले के.चंद्रशेखर राव सत्ता में आये थे। क्या उन्होंने आपसे जो वादा किया था उसे पूरा किया है? यही सवाल मैं पूछ रहा हूं… मैं कर्नाटक राज्य का प्रतिनिधित्व करता हूं। मैं आज यहां कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व करता हूं। हमने कर्नाटक में जो भी वादा किया था, उसे पूरा किया है। क्या चन्द्रशेखर राव ने पिछले दस सालों में जो भी वादे किये थे, उन्हें पूरा किया है?

शिवकुमार ने कहा कि राव ने रोजगार देने, किसानों की आय बढ़ाने और शिक्षा के स्तर को सुधारने जैसे वादे किए थे, लेकिन उन्होंने कोई भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि राव के शासन में तेलंगाना में बेरोजगारी बढ़ी है, किसान कर्ज में डूब गए हैं और शिक्षा का स्तर गिर गया है.

डिप्टी सीएम और डीके शिवकुमार ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा- 10 साल में नहीं किए वादे पूरे
डिप्टी सीएम और डीके शिवकुमार ने केसीआर पर साधा निशाना, कहा- 10 साल में नहीं किए वादे पूरे

शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में सत्ता में आने पर इन सभी समस्याओं का समाधान करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो जनता के हित में काम करती है.

राव ने शिवकुमार के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ फैला रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में सत्ता में नहीं आ सकती है.

शिवकुमार के आरोपों का कांग्रेस ने समर्थन किया है. कांग्रेस पार्टी के नेता ने कहा कि राव ने तेलंगाना में कोई भी वादा पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में सत्ता में आकर इन सभी समस्याओं का समाधान करेगी.

इसे भी पड़े-Ranchi News-संकल्प यात्रा के समापन समारोह पर जे.पी. नड्डा ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

https://x.com/AHindinews/status/1718250458022904017?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *