Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

धनबाद : शमशाद हत्याकांड में एक आरोपी को छोड़ने के आरोप में परिजनों ने तेतुलामारी थाने में किया हंगामा

धनबाद : शमशाद हत्याकांड में एक आरोपी को छोड़ने के आरोप में परिजनों ने तेतुलामारी थाने में किया हंगामाधनबाद : शमशाद हत्याकांड में एक आरोपी को छोड़ने के आरोप में परिजनों ने तेतुलामारी थाने में किया हंगामा
खबर को शेयर करे

दिनांक: 18 नवंबर, 2023

स्थान: तेतुलामारी, धनबाद 

धनबाद :

धनबाद के तेतुलामारी थाना क्षेत्र में शमशाद हत्याकांड को लेकर मृतक के परिजनों ने शनिवार को तेतुलामारी थाना परिसर में जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने एक आरोपी को बचाने के लिए उसे छोड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार, तेतुलामारी थाना क्षेत्र में बीते 22 अक्टूबर को शमसाद उर्फ मुन्ना खान की हत्या कर शव को तेतुलामारी बत्ती घर के समीप फेंक दिया गया था। मामले में पुलिस ने गुरुवार की रात तीन युवकों को हिरासत में लिया था। इनमें से फकरुद्दीन आलम व सदरुद्दीन अंसारी को जेल भेज दिया, जबकि रिजवान नाम के युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

मृतक के भाई का आरोप है कि पुलिस ने मुखिया के दबाव और पैसा-पैरवी के चलते रिजवान को छोड़ दिया है। परिजनों का कहना है कि रिजवान भी हत्याकांड में शामिल है।

परिजनों का विरोध देखकर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए उन्हें थाना परिसर से हटा दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को जेल भेजने के साथ ही वारदात में उपयोग की गई रॉड व रस्सी भी बरामद कर ली गई है।

मृतक के परिजनों का आरोप गंभीर है। पुलिस को इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को कड़ी सजा दिलानी चाहिए।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *