Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

धनबाद : बंद केएमसीईएल कारखाना के कचरे के गोदाम में आग, बड़ा हादसा टला

धनबाद : बंद केएमसीईएल कारखाना के कचरे के गोदाम में आग, बड़ा हादसा टलाधनबाद : बंद केएमसीईएल कारखाना के कचरे के गोदाम में आग, बड़ा हादसा टला
खबर को शेयर करे

मैथन, 19 नवंबर 2023: धनबाद के मैथन थाना क्षेत्र के कुमारधुबी न्यू रोड स्थित वर्षों से बंद केएमसीईएल कारखाना के कचरे के गोदाम में शनिवार की देर शाम असमाजिक तत्वों ने आग लगा दी। देखते-देखते आग ने उग्र रूप ले लिया। लोगों ने कुमारधुबी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने दमकल गाड़ी बुलाई एवं लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया।

गनीमत थी कि गोदाम के पास स्थित बिजली के ट्रांसफार्मर आग की चपेट में नहीं आया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। लोगों ने बताया कि जिस गोदाम में आग लगी वह बंद केएमसीईएल कारखाना का पूर्व में आटा चक्की गोदाम था। जिसमें वर्तमान समय में एक भिखारी रहता था और कचरे को जमा कर रखता था। लेकिन असमाजिक तत्वों ने कचरे में आग लगा दी। आग धीरे-धीरे फैल गई।

कहा जा रहा है कि शाम होते ही गोदाम के पास शराबी और जुआरियों का जमावड़ा लग जाता है। कुमारधुबी पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि असमाजिक तत्वों ने जानबूझकर आग लगाई हो।

आग से गोदाम में रखा कचरा जलकर राख हो गया। गोदाम के पास स्थित एक टायर की दुकान में भी आग लग गई। दुकान में रखा टायर जलकर खाक हो गया। आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *