Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

धनबाद : टाटा म्यूचुअल फंड कार्यालय में युवती की हत्या, ब्रांच मैनेजर फरार

धनबाद : टाटा म्यूचुअल फंड कार्यालय में युवती की हत्या, ब्रांच मैनेजर फरारधनबाद : टाटा म्यूचुअल फंड कार्यालय में युवती की हत्या, ब्रांच मैनेजर फरार
खबर को शेयर करे

Dhanbad, 23 जनवरी 2024: धनबाद के बैंकमोड़ श्रीराम प्लाजा स्थित टाटा म्यूचुअल फंड कंपनी के कार्यालय में युवती निशा कुमारी का शव बरामद हुआ है। युवती के पीठ पर चाकू से वार के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

मृतक निशा कुमारी मनईटांड छठ तालाब के पास रहने वाली थी। तीन महीने पहले ही उसने कंपनी छोड़ दी थी। सात दिसंबर को उसकी शादी हुई थी। इसी सप्ताह अपनी एक दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए वह मायके आई थी। रविवार की दोपहर अपने पिता के साथ बैंकमोड़ आई और दोस्त के लिए गिफ्ट खरीदने की बात कही। इसके बाद उसके पिता दोपहर करीब एक बजे बैंकमोड़ में उसे छोड़ कर चले गए। ढाई बजे के बाद परिजनों ने खोज-खबर के लिए मोबाइल पर फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला। शाम होने के बाद भी मोबाइल बजता रहा और कोई रिस्पांस नहीं मिला तो घर वालों ने बैंकमोड़ थाने में खबर कर दी। लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने कहा खोजबीन की जाएगी।

धनबाद : टाटा म्यूचुअल फंड कार्यालय में युवती की हत्या, ब्रांच मैनेजर फरार
धनबाद : टाटा म्यूचुअल फंड कार्यालय में युवती की हत्या, ब्रांच मैनेजर फरार

शाम के बाद घर वालों ने निशा की खोज शुरू की। उसका लोकेशन चेक किया तो बैंकमोड़ के आसपास का पाया। इस कारण परिवार के सारे लोग बैंकमोड़ इलाके में फैल गए और तलाश करने लगे। देर रात तक तलाशी के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला, तो घर लौट गए। सोमवार की सुबह फिर से तलाश में जुट गए। तभी किसी ने कहा कि कार्यालय खुलवा कर देखा जाए, तब घर वालों ने ऑफिस के कर्मचारी को फोन कर चाबी मंगवाई और ऑफिस खुलवा कर देखा, तो एक टेबल पर निशा का शव पड़ा मिला। पास में ही उसके दोनों चप्पल फेंके पड़े थे। शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। फिर पुलिस को सूचना दी गई।

कार्यालय की दो चाबियां हैं, एक चाबी कर्मचारी के पास और दूसरी ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद के पास रहती है। निशा के परिजनों ने कर्मचारी के पास से चाबी लेकर बंद दफ्तर को खुलवाया था, रविवार को कार्यालय बंद था। इस कारण इन दोनों में से ही कोई एक चाबी का उपयोग कर सकता है। घर वालों का कहना है कि किसी बहाने से मैनेजर ने निशा को बंद कार्यालय में बुलवाया और फिर उसकी हत्या कर फरार हो गया। इधर ब्रांच मैनेजर के सरायढेला स्थित आवास पर पुलिस गई तो पता चला कि वो रात से ही घर पर नहीं है। अपना फोन भी घर पर ही छोड़ कर फरार हो गया है।

निशा के भाई गौरव ने बताया कि पिछले 7 दिसंबर को बहन की शादी हुई थी। अक्टूबर में रिश्ता लगने के बाद निशा ने कंपनी छोड़ दी थी। लगभग एक साल तक निशा ने कंपनी में जॉब किया था। हांलाकि नवंबर तक उसका ऑफिस में आना-जाना था। कभी-कभार वो आफिस जाती थी। शादी के कार्यक्रम में ब्रांच मैनेजर सक्रिय तौर पर शामिल था। अपनी बेटी को लेकर नीरज ने सभी कार्यक्रम में उपस्थित हुआ था। तब ऐसा नहीं लगा कि वो किसी बात पर निशा की हत्या कर सकता है।

बैंकमोड़ पुलिस इस वारदात को लेकर साक्ष्य तलाशने में जुटी है। श्रीराम प्लाजा में हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इन कैमरों में पुलिस मैनेजर की फुटेज को तलाश रही है। संडे के दिन कार्यालय कैसे खुला था, इसकी पड़ताल की जा रही है।

फ़िलहाल पुलिस ने ब्रांच मैनेजर नीरज आनंद की तलाश शुरू कर दी है । पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *