Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

धनबाद : गैंगस्टर प्रिंस खान के कुनबे पर पुलिस की नकेल, ATS लगातार कर रही छापेमारी

धनबाद : गैंगस्टर प्रिंस खान के कुनबे पर पुलिस की नकेल, ATS लगातार कर रही छापेमारीधनबाद : गैंगस्टर प्रिंस खान के कुनबे पर पुलिस की नकेल, ATS लगातार कर रही छापेमारी
खबर को शेयर करे

Dhanbad, 24 दिसंबर, 2023 – धनबाद पुलिस ने गैंगस्टर प्रिंस खान के कुनबे को समाप्त करने के लिए अपनी एड़ी चोटी लगा दी है। इस कड़ी में एटीएस की टीम ने जगह-जगह छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने प्रिंस खान के कई गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

एटीएस की सूची में सबसे अधिक जमीन का धंधा करने वाले कारोबारियों पर भी पुलिस की पैनी नजर है। एटीएस का मानना है कि प्रिंस खान को ये कारोबारी पहले से मदद करते आ रहे हैं। एटीएस की सूची में वासेपुर शमशेर नगर, पांडरपाला तथा भूली इलाके के कुछ नये पुराने चेहरे शामिल हैं।

धनबाद : गैंगस्टर प्रिंस खान के कुनबे पर पुलिस की नकेल, ATS लगातार कर रही छापेमारी
धनबाद : गैंगस्टर प्रिंस खान के कुनबे पर पुलिस की नकेल, ATS लगातार कर रही छापेमारी

प्रिंस खान गैंग की धरपकड़ के लिए साइबर क्राइम के कुछ विशेषज्ञों को भी लगाया गया है। पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि जल्द ही प्रिंस खान व उसके कुछ गुर्गों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई दिखेगी।

गैंगस्टर प्रिंस खान व उसके भाई गोपी खान की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस मुख्यालय ने प्रिंस खान पर पचास हजार के इनाम की भी घोषणा की है। वहीं गोपी खान के लिए 40 हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई है।

धनबाद पुलिस की कार्रवाई से इलाके में अपराधियों में दहशत फैल गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही गैंगस्टर प्रिंस खान और उसके कुनबे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *