Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

धनबाद : दो पक्षों के बिच जमकर हुई मारपीट, चली बम और गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा इलाका

धनबाद : दो पक्षों के बिच जमकर हुई मारपीट, चली बम और गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा इलाकाधनबाद : दो पक्षों के बिच जमकर हुई मारपीट, चली बम और गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा इलाका
खबर को शेयर करे

कतरास , धनबाद, 13 नवंबर 2023 – धनबाद के कतरास थाना क्षेत्र के लोयाबाद 20 नंबर में रविवार की देर रात आपसी रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान गोलियां चलीं और बम विस्फोट कर दहशत फैलाने का प्रयास किया गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। साथ ही दो बाइक भी जब्त की है। हालांकि, पुलिस बम विस्फोट और गोली चलने की बात से इंकार कर रही है।

दोनों पक्षों ने थाना पहुंचकर एक-दूसरे पर मारपीट, बमबरजी और फायरिंग करने का आरोप लगाया है। एक पक्ष के नागो ने थाने में दी गई शिकायत में कहा कि रात में 10 से 15 की संख्या में लोग हथियार चमकाते हुए आए और गाली-गलौज करते हुए फायरिंग करने लगे। विरोध करने पर सभी पारबाद पुल की तरफ भाग निकले। घटना के दौरान उनलोगों ने हमलवारों से दो बाइक छीन ली।

वहीं, दूसरे पक्ष की एक महिला गुड़िया ने पुलिस को बताया कि बजरंगी, अभिषेक, भिखारी सहित अन्य चार लोगों ने उसके घर पहुंचकर मारपीट की और बम फेंका। इस हमले में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। उसने कहा कि घटना के बाद उसका बेटा रात में पुटकी जा रहा था, तो आरोपियों ने घेरकर उसकी बाइक छीन ली।

इधर, पुलिस बम और गोली चलने से इंकार कर रही है। थाना प्रभारी राजन कुमार राम ने बताया कि पुरानी रंजीश में मारपीट हुई है। अब तक किसी पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत नहीं दी है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *