Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

धनबाद : महुदा में पिकअप वैन की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत

धनबाद : महुदा में पिकअप वैन की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौतधनबाद : महुदा में पिकअप वैन की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत
खबर को शेयर करे

Dhanbad News- 20 नवंबर 2023 – धनबाद जिले के महुदा थाना क्षेत्र में रविवार को तेज गति से जा रहे बोलेरो पिकअप वैन की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर, जबकि पीछे बैठे व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई।

घटना धनबाद-बोकारो मुख्य मार्ग पर तेलमच्चो के समीप महुदा मोड़ पर हुई। मृतकों का नाम सुरेश महतो (40 वर्ष) व प्रदीप महतो (61 वर्ष) है। दोनों जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा के रहने वाले थे। दोनों बाइक संख्या जेएच 10 जे-0337 से मेहमानी करने दुग्दा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बोलेरो पिकअप वैन पीछे से टक्कर मारते हुए बोकारो की ओर भाग निकली।

महुदा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और फोन के माध्यम से सभी थानों को बोलेरो पिकअप वैन के बारे में सूचित कर दिया। थोड़ी देर में पिकअप वैन बोकारो जिले के दुग्दा से पकड़ ली गई। पुलिस उसे जब्त कर महुदा थाना ले गई।

मृतकों के परिजन दोनों शवों को लेकर महुदा थाना पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों में एक सुरेश महतो एसआईएस कंपनी में सुरक्षा गार्ड का काम करता था, जबकि दूसरा प्रदीप महतो टाटा जामाडोबा से सेवानिवृत्त था। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *