Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

धनबाद : पत्नी ने अपहरण की झूटी कहानी रची, पति को फ़साने के लिए प्रेमी संग भागी

धनबाद : पत्नी ने अपहरण की झूटी कहानी रची, पति को फ़साने के लिए प्रेमी संग भागीधनबाद : पत्नी ने अपहरण की झूटी कहानी रची, पति को फ़साने के लिए प्रेमी संग भागी
खबर को शेयर करे

धनबाद, 1 दिसंबर 2023: धनबाद के कुमारधुबी ओपी क्षेत्र में एक पत्नी ने खुद का अपहरण कराने की झूठी कहानी रची। उसने अपने पति और उसके परिवार वालों पर अपहरण का आरोप लगाया। हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए प्रेमी-प्रेमिका को बरामद कर लिया और अपहरण की झूठी कहानी से पर्दा उठा दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 27 नवंबर की रात लड़की बिना किसी को बताये अपने प्रेमी के साथ ससुराल से भाग गयी थी। उसने अपने पति से छुटकारा पाने के लिए नाटकीय ढंग से खुद की अपहरण की कहानी रची। उसने अपने पिता को फोन कर कहा कि उसे कुमारधुबी ओपी के पास कहीं बंद अंधेरे कमरे में हाथ-पैर बांध कर रखा गया है। लड़की ने अपने पति, सास-ससुर, देवर, ननदोई व अन्य पर इसका आरोप लगाया।

बेटी के अपहरण की बात सुनकर पिता उसके ससुराल गये और सभी को जेल भेजवाने की धमकी दी। लड़की के पिता ने कुमारधुबी ओपी में लिखित आवेदन देकर न्याय की भी गुहार लगायी।

पुलिस ने मामले की गंभीरता दिखाते हुए लड़की के मोबाइल नंबर को ट्रैक किया। लड़की का मोबाइल लोकेशन आसनसोल शनि मंदिर के पास का था। इसके बाद शुक्रवार देर शाम पुलिस ने लड़की को उसके प्रेमि के साथ पश्चिम बंगाल के नियामतपुर से बरामद कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह प्रेमी के साथ चार दिनों से किसी होटल में रह रही थी। फिलहाल पूछताछ चल रही है।

बताया जाता है कि इससे पहले भी युवती शादी के दो माह बाद प्रेमी के साथ भाग गयी थी। उस समय दोनों पक्षों ने किसी तरह आपस में बैठकर मामला सुलझाया था।

इस मामले में पुलिस ने पत्नी के खिलाफ झूठी सूचना देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि युवती को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *