Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

आदित्यपुर में ड्रग पेडलर नाजमुम निशा गिरफ्तार, मुर्शिदाबाद से खरीदती थी ब्राउन शुगर

आदित्यपुर में ड्रग पेडलर नाजमुम निशा गिरफ्तार, मुर्शिदाबाद से खरीदती थी ब्राउन शुगरआदित्यपुर में ड्रग पेडलर नाजमुम निशा गिरफ्तार, मुर्शिदाबाद से खरीदती थी ब्राउन शुगर
खबर को शेयर करे

मुख्य बिंदु:

  • आदित्यपुर की मुस्लिम बस्ती में पुलिस ने एक महिला ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है।
  • महिला की पहचान नाजमुम निशा के रूप में हुई है।
  • उसके पास से 230 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुई है।
  • ब्राउन शुगर की कीमत खुले बाजार में करीब 70 हजार रुपए है।
  • महिला ने बताया कि वह ब्राउन शुगर मुर्शिदाबाद के मोगला नामक व्यक्ति से खरीदती थी।

विवरण:

सरायकेला-खरसवांन जिले के आदित्यपुर में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने आदित्यपुर की मुस्लिम बस्ती में छापेमारी कर एक महिला ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान नाजमुम निशा के रूप में हुई है। उसके पास से 230 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ विमल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आदित्यपुर की मुस्लिम बस्ती में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान नाजमुम निशा को ब्राउन शुगर बेचते हुए गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 230 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुई है। ब्राउन शुगर की कीमत खुले बाजार में करीब 70 हजार रुपए है।

पूछताछ में नाजमुम निशा ने बताया कि वह ब्राउन शुगर मुर्शिदाबाद के मोगला नामक व्यक्ति से खरीदती थी। मोगला आदित्यपुर में ब्राउन शुगर की बड़ी खेप सप्लाई करता है। पुलिस ने मोगला की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि 3 दिन पूर्व आदित्यपुर की एक अन्य महिला ड्रग पेडलर डॉली परवीन को उनके सगे भाइयों ने इसी धंधे और पैसे के लिए गोली मार दी थी। डॉली परवीन का इलाज अभी भी रांची के रिम्स में चल रहा है।

पुलिस ने नाजमुम निशा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ विमल कुमार के बयान:

  • आदित्यपुर की मुस्लिम बस्ती ड्रग का हब बना हुआ है। हमारा लक्ष्य पुड़िया नहीं, बल्कि भारी मात्रा में ड्रग के खेप को पकड़ना है। हमारा लक्ष्य ब्राउन शुगर को जीरो टॉलरेंस पर लाना है।
  • इस खेप को पकड़ने वाले थाना प्रभारी राजन कुमार, एसआई अभिषेक कुमार सिंह सहित पुलिस टीम की मैं सराहना करता हूं।
  • जल्द ही डॉली परवीन को गोली मारने वाले आरोपी को भी पुलिस पकड़ लेगी। इसके लिए टीम गठित कर दी गई है। वह अपना काम कर रही है।

इसे भी पढ़े-जमशेदपुर :युवती से छेड़खानी के मामले में गवाह बने तपन सिंह की बेटी दिव्या कुमारी लापता

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *