Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

ED ने हजारीबाग के कोयला कारोबारी अभय सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की

हजारीबाग, 7 नवंबर 2023: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने मंगलवार की सुबह से हजारीबाग शहर में छापेमारी कर रही है। ईडी की टीम ने हजारीबाग जिला के चर्चित कोयला कारोबारी अभय सिंह के घर समेत कई अन्य ठिकानों पर पहुंचकर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान ईडी टीम ने अभय सिंह के घर, कार्यालय और कोयला उद्योग से जुड़े अन्य ठिकानों से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए हैं। ईडी इन दस्तावेजों और उपकरणों की जांच कर रही है। ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के मामले में अभय सिंह के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा माना जा रहा है। अभय सिंह पर आरोप है कि वह अवैध रूप से कोयले का व्यापार कर रहा था। गौरतलब है कि 16 अप्रैल को कोल लिंकेज मामले में हजारीबाग पुलिस ने अभय सिंह को गिरफ्तार किया था। अभय सिंह के खिलाफ कोयला चोरी और अवैध व्यापार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मुख्य बिंदु: ईडी ने हजारीबाग के चर्चित कोयला कारोबारी अभय सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी टीम ने अभय सिंह के घर, कार्यालय और कोयला उद्योग से जुड़े अन्य ठिकानों से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए। ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के मामले में अभय सिंह के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा माना जा रहा है। ईडी की छापेमारी से कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में एक बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है। ईडी की छापेमारी से कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी और इस अवैध कारोबार पर अंकुश लगने की उम्मीद है।हजारीबाग, 7 नवंबर 2023: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने मंगलवार की सुबह से हजारीबाग शहर में छापेमारी कर रही है। ईडी की टीम ने हजारीबाग जिला के चर्चित कोयला कारोबारी अभय सिंह के घर समेत कई अन्य ठिकानों पर पहुंचकर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान ईडी टीम ने अभय सिंह के घर, कार्यालय और कोयला उद्योग से जुड़े अन्य ठिकानों से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए हैं। ईडी इन दस्तावेजों और उपकरणों की जांच कर रही है। ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के मामले में अभय सिंह के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा माना जा रहा है। अभय सिंह पर आरोप है कि वह अवैध रूप से कोयले का व्यापार कर रहा था। गौरतलब है कि 16 अप्रैल को कोल लिंकेज मामले में हजारीबाग पुलिस ने अभय सिंह को गिरफ्तार किया था। अभय सिंह के खिलाफ कोयला चोरी और अवैध व्यापार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मुख्य बिंदु: ईडी ने हजारीबाग के चर्चित कोयला कारोबारी अभय सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की। ईडी टीम ने अभय सिंह के घर, कार्यालय और कोयला उद्योग से जुड़े अन्य ठिकानों से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए। ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के मामले में अभय सिंह के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा माना जा रहा है। ईडी की छापेमारी से कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में एक बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है। ईडी की छापेमारी से कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी और इस अवैध कारोबार पर अंकुश लगने की उम्मीद है।
खबर को शेयर करे

हजारीबाग, 7 नवंबर 2023: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने मंगलवार की सुबह से हजारीबाग शहर में छापेमारी कर रही है। ईडी की टीम ने हजारीबाग जिला के चर्चित कोयला कारोबारी अभय सिंह के घर समेत कई अन्य ठिकानों पर पहुंचकर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान ईडी टीम ने अभय सिंह के घर, कार्यालय और कोयला उद्योग से जुड़े अन्य ठिकानों से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए हैं। ईडी इन दस्तावेजों और उपकरणों की जांच कर रही है।

ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के मामले में अभय सिंह के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा माना जा रहा है। अभय सिंह पर आरोप है कि वह अवैध रूप से कोयले का व्यापार कर रहा था।

गौरतलब है कि 16 अप्रैल को कोल लिंकेज मामले में हजारीबाग पुलिस ने अभय सिंह को गिरफ्तार किया था। अभय सिंह के खिलाफ कोयला चोरी और अवैध व्यापार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

मुख्य बिंदु:

  • ईडी ने हजारीबाग के चर्चित कोयला कारोबारी अभय सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की।
  • ईडी टीम ने अभय सिंह के घर, कार्यालय और कोयला उद्योग से जुड़े अन्य ठिकानों से कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए।
  • ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के मामले में अभय सिंह के खिलाफ जारी जांच का हिस्सा माना जा रहा है।

ईडी की छापेमारी से कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी

ईडी की छापेमारी को कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में एक बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है। ईडी की छापेमारी से कोयला तस्करी के खिलाफ कार्रवाई में तेजी आएगी और इस अवैध कारोबार पर अंकुश लगने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़े-कांग्रेस ने देश को आतंकवाद, उग्रवाद, नक्सलवाद की समस्या दी – CM योगी

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *