Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

चाईबासा में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, कई नक्सली घायल

चाईबासा में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, कई नक्सली घायलचाईबासा में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़, कई नक्सली घायल
खबर को शेयर करे

चाईबासा, 13 अक्टूबर 2023: झारखंड के चाईबासा जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र में आज शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलने की खबर है। हालांकि मुठभेड़ की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में कई माओवादी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबल के जवान शुक्रवार सुबह एंटी नक्सल अभियान में निकले थे। इसी दौरान पुलिस जवानों को देखकर माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी कई राउंड फायरिंग की गयी, जिसमें कई माओवादी घायल हो गए।

फिलहाल हाथीबुरू कुरिया के जंगली क्षेत्र में मुठभेड़ जारी है। वहीं वरीय पुलिस अधिकारी इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

मुठभेड़ के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पुलिस ने आसपास के गांवों के लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की है।

यह मुठभेड़ झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बीच हुई है। सरकार ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान को तेज करने का निर्देश दिया है।

The Black bboard SINGHBHUM TIMES

इसे भी पढ़े-चाईबासा में भाकपा (माओ) के खिलाफ अभियान जारी, 03 IED और 01 Spike Hole बरामद

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *