Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

बड़ी वारदात अंजाम देने आये आदिवासी कोबरा मिलिट्री ऑफ असम के चार सदस्य गिरफ्तार

बड़ी वारदात अंजाम देने आये आदिवासी कोबरा मिलिट्री ऑफ असम के चार सदस्य गिरफ्तारबड़ी वारदात अंजाम देने आये आदिवासी कोबरा मिलिट्री ऑफ असम के चार सदस्य गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

साहिबगंज, 15 अक्टूबर 2023 – साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र से पुलिस ने आदिवासी कोबरा मिलिट्री ऑफ असम के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया कि शनिवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरहेट के भैरोढ़ाब में असम के कुछ लोग हथियारों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए हुए हैं। सूचना मिलते ही बरहरवा एसडीपीओ प्रदीप उरांव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सोचिल हेंब्रम, माइकेल मरांडी, सुनिराम मुर्मू और बदल हांसदा को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़े-समस्तीपुर: शराब के कांड और गोली फायरिंग के आरोपी गुलाब राय गिरफ्तार

पुलिस ने उनके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, दो जिंदा बम, दो खुखरी, एक डेटोनेटर, दो चाकू, एक वाकी टॉकी, चार्जर, एनडीएएफ स्टाम्प, स्टाम्प पैड, स्टेपलर, एक कीपैड फोन, एक स्मार्ट फोन, दो सिम कार्ड, लालू भगत से 25 लाख की रंगदारी मांगने के लिए नेशनल आदिवासी डेमोक्रेटिक, एनडीएएफ के लेटर पेड पर लिखा पत्र, एक खाली लेटर पेड व लिफाफा बरामद किया है।

बड़ी वारदात अंजाम देने आये आदिवासी कोबरा मिलिट्री ऑफ असम के चार सदस्य गिरफ्तार
बड़ी वारदात अंजाम देने आये आदिवासी कोबरा मिलिट्री ऑफ असम के चार सदस्य गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लालू भगत से रंगदारी मांगने आए थे। उन्होंने बताया कि वे एनडीएएफ के सदस्य हैं और संगठन के लिए धन जुटाने के लिए रंगदारी मांगते हैं।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़े-जिंदगी की राह में निकला एंबुलेंस पंहुचा मौत की कगार पे, हादसे में चालक सह चालक समेत मरीज़ की मौत

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *