Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

Godda Father Killed His 6 Month Old Newborn Son : सनकी पिता ने 6 माह के नवजात पुत्र को ज़मीन में पटककर मार डाला, हत्या का मामला दर्ज

Godda Father Killed His 6 Month Old Newborn Son : सनकी पिता ने 6 माह के नवजात पुत्र को ज़मीन में पटककर मार डाला, हत्या का मामला दर्जGodda Father Killed His 6 Month Old Newborn Son : सनकी पिता ने 6 माह के नवजात पुत्र को ज़मीन में पटककर मार डाला, हत्या का मामला दर्ज
खबर को शेयर करे

Godda, 03 अप्रेल 2024: झारखंड के गोड्डा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जंहा एक सनकी पिता ने अपने ही 6 माह के नवजात पुत्र को ज़मीन पर पटककर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पिता पंकज मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।यह घटना गोड्डा जिले के महगामा अनुमंडल के हनवारा थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर गांव में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पंकज मंडल की पत्नी नूतन देवी पति पंकज मंडल के शराब की लत और रोज़-रोज़ की मर-पिटाई से परेशान होकर अपने मायके चली गई थी। इसी दौरान आरोपी पंकज मंडल अपनी पत्नी नूतन देवी को मायके से घर ले जाने आया था. नूतन ने पंकज के साथ जाने से इंकार कर दिया, क्योंकि वह आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इससे गुस्साये पंकज ने नूतन के पास सो रहे अपने 6 माह के नवजात बेटे को उठाकर ज़मीन पर पटक दिया। जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने भागते हुए आरोपी पंकज मंडल को धर लिया इतने में बच्चे की मां नूतन देवी ने हनवारा थाना में पंकज मंडल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया घटना की सुचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने आरोपी पंकज मंडल को गिरफ्तार कर लिया और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया गया। घटना की सुचना पर महागामा एसडीपीओ चंद्रशेखर आजाद खुद घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे की मां नूतन देवी का बयान दर्ज किया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *