Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

गुमला: तेज़ रफ़्तार बोलेरो ने दो बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार पांच लोगों में एक की मौत, चार घायल

गुमला: तेज़ रफ़्तार बोलेरो ने दो बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार पांच लोगों में एक की मौत, चार घायलगुमला: तेज़ रफ़्तार बोलेरो ने दो बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार पांच लोगों में एक की मौत, चार घायल
खबर को शेयर करे

गुमला, 26 अक्टूबर 2023: गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र स्थित चपका में मंदिर के पास गुरुवार को तेज रफ्तार आ रही बोलेरो गाड़ी ने दो बाइक में ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार रॉकी ग्राम निवासी वासिल उरांव की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक बोलेरो के साथ भागने में सफल रहा।

दोनों बाइकों में कुल पांच लोग सवार थे। एक बाइक पर रॉकी ग्राम निवासी दिनेश उरांव, पाकर टोली घाघरा निवासी बबलू उरांव और निशांत उरांव सवार थे, जबकि दूसरे बाइक पर देवकी कुसुम टोली निवासी जायमुनी कुमारी और रॉकी ग्राम निवासी वासिल उरांव सवार थे।

दुर्घटना में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए घाघरा उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल दिनेश उरांव और बबलू उरांव को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया।

वहीं वासिल उरांव को मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही घाघरा पुलिस घाघरा उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। वासिल उरांव के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को वासिल उरांव के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना का विवरण

गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र स्थित चपका में गुरुवार को तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो गाड़ी ने सामने से आ रही दो बाइकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार वासिल उरांव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस का बयान

घाघरा थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वासिल उरांव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बोलेरो चालक की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़े-गुमला: दूध वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *