Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

हजारीबाग : नाबालिग छात्रा की लाश सुनसान रेलवे ओवरब्रिज पर मिला, असमंजस में पुलिस हत्या आत्महत्या या हादसा

हजारीबाग : नाबालिग छात्रा की लाश सुनसान रेलवे ओवरब्रिज पर मिला, असमंजस में पुलिस हत्या आत्महत्या या हादसाहजारीबाग : नाबालिग छात्रा की लाश सुनसान रेलवे ओवरब्रिज पर मिला, असमंजस में पुलिस हत्या आत्महत्या या हादसा
खबर को शेयर करे

Hazaribagh, 17 मार्च 2024: नाबालिग छात्रा की लाश सुनसान रेलवे ओवरब्रिज पर मिला, ट्रेन हादसे की आशंका जताई जा रही है। घटना हजारीबाग जिले के कटकमदाग थाना क्षेत्र के कुद रेलवे ओवरब्रिज पर हुई जंहा एक नाबालिक छात्रा की लाश रेलवे ओवरब्रिज पर मिला। मृतका की पहचान जसवंत नगर निवासी पुष्पा कुमारी के रूप में हुई है। पुष्पा कार्मेल स्कूल में आठवीं क्लास की छात्रा थी।

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है की नाबालिग छात्रा आखिर इस सुनसान रेलवे ओवरब्रिज पर स्कूल बेग के साथ आई कियों होगी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी सुचना पर रेलवे पुलिस और कटकमदाग थाना की पुलिस मौके पर पंहुची और लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए हज़ारीबाग़ भेज दिया।

वंही पुलिस घटना की जांच में जुट गई। पुलिस ने आशंका जताई है की ट्रैन से टकराने से यह हादसा हुआ होगा मामले को लेकर पुलिस भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस भी असमंजस में है की हत्या आत्महत्या या फिर हादसा फ़िलहाल मामले में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना के समय वह स्कूल बैग लेकर सुनसान ओवरब्रिज पर क्या कर रही थी, यह अभी स्पष्ट नहीं है। मामले को लेकर कई अटकले लगाई जा रही है. बताय जा रहा है की घटना के समय वंहा से वन्दे भारत ट्रैन गुजरी थी आशंका यह भी जताई जा रही है की वन्दे भारत ट्रैन से टकराने से यह हादसा हुआ होगा।

  • कटकमदाग और रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है।
  • पुलिस मामले की जांच कर रही है।
  • पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया छात्रा की मौत ट्रेन हादसे में हुई है।
  • परिजनों का बयान आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी।

यह घटना हजारीबाग में सनसनी फैलाने वाली है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *