Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

हजारीबाग : सड़क हादसे में बरसों का साथ झटके में टुटा, पति की मौत पत्नी घायल

हजारीबाग : सड़क हादसे में बरसों का साथ झटके में टुटा, पति की मौत पत्नी घायलहजारीबाग : सड़क हादसे में बरसों का साथ झटके में टुटा, पति की मौत पत्नी घायल
खबर को शेयर करे

हजारीबाग, 18 दिसंबर 2023: हजारीबाग के चौपारण प्रखंड के जीटी रोड के सियरकोनी सांझा घाटी में सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे भीषण सड़क दुर्घटना हुई। हादसे में बरसों का साथ झटके में टुट गया कर में दंपत्ति अपने घर जारहे थे और अचानक हुए हादसे में पति-पत्नी का जन्मों का साथ एक झटके में छूट गया पति की मौत हो गई और पत्नी घायल अवस्था में दरसल कार सवार धीरेंद्र कुमार सिंह 50 पिता- स्व. वीगन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी 40 वर्षीय मंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार धीरेंद्र पत्नी के साथ धनबाद से नवीनगर औरंगाबाद अपनी नयी गाड़ी टाटा नेक्सॉन से घर जा रहे थे। इसी क्रम में चौपारण सांझा ठोकर के पास आगे चल रहे ट्रक से कार टकरा गई। पीछे चल रहे टैंकर ने कार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में धीरेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हजारीबाग : सड़क हादसे में बरसों का साथ झटके में टुटा, पति की मौत पत्नी घायल
हजारीबाग : सड़क हादसे में बरसों का साथ झटके में टुटा, पति की मौत पत्नी घायल

घटना की सूचना पाकर एनएचएआई के प्रकाश रजक एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों को तुरंत चौपारण अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने धीरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया और परिजनों को सूचना दे दी है। घायल मंजू देवी का इलाज चौपारण अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार और लापरवाही के कारण हुआ है। उन्होंने बताया कि आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में पीछे चल रहे टैंकर से कार टकरा गई। इस घटना से क्षेत्र में शोक का माहौल है।

बताते चलें कि दो दिन पूर्व भी उसी जगह एक सरिया लदा ट्रक पलटते हुए गहरी खाई में चली गयी थी। जिसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गयी थी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *