Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

मध्य प्रदेश में जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का लोकार्पण, मोदी ने कहा- गरीबों की सेवा का अनुष्ठान होगा विस्तार

मध्य प्रदेश में जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का लोकार्पण, मोदी ने कहा- गरीबों की सेवा का अनुष्ठान होगा विस्तारमध्य प्रदेश में जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का लोकार्पण, मोदी ने कहा- गरीबों की सेवा का अनुष्ठान होगा विस्तार
खबर को शेयर करे

दिनांक: 28 अक्टूबर, 2023

स्थान: चित्रकूट, मध्य प्रदेश

विवरण:

मध्य प्रदेश के चित्रकूट में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वर्गीय अरविंद भाई मफतलाल के शताब्दी जन्म वर्ष समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर उन्होंने जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का लोकार्पण किया। इस नए विंग में 100 बेड और कई आधुनिक सुविधाएं हैं।

मोदी ने कहा, “आज जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग का लोकार्पण हुआ है, इससे लाखों मरीजों को नया जीवन मिलेगा। आने वाले समय में सद्गुरू मेडिसिटी में गरीबों की सेवा के इस अनुष्ठान को नया विस्तार मिलेगा।”

इस अवसर पर भारत सरकार ने अरविंद भाई मफतलाल की स्मृति में एक विशेष स्टैंप भी जारी किया।

मोदी ने कहा, “ये पल अपने आप में हम सबके लिए गौरव का पल है, संतोष का पल है। मैं आप सबको इसके लिए बधाई देता हूं।”

प्रतिक्रिया:

इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। चौहान ने कहा कि जानकीकुंड चिकित्सालय मध्य प्रदेश के लोगों के लिए एक वरदान है। उन्होंने कहा कि इस नए विंग से लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होंगी।

संभावनाएं:

जानकीकुंड चिकित्सालय के नए विंग के लोकार्पण से मध्य प्रदेश के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होंगी। यह गरीबों और जरूरतमंदों के लिए एक बड़ी राहत होगी।

इसे भी पड़े-हरियाणा और पंजाब में पराली जलाने को लेकर आरोप प्रत्यारोप

https://x.com/AHindinews/status/1717842264108810312?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *