Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

जे.पी. नड्डा के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा खुद ही समाप्त हो रहे हैं

जे.पी. नड्डा के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा खुद ही समाप्त हो रहे हैंजे.पी. नड्डा के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा खुद ही समाप्त हो रहे हैं
खबर को शेयर करे

पटना, 06 अक्टूबर 2023: भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के क्षेत्रीय पार्टियों को खत्म करने के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा खुद ही समाप्त हो रही है।

तेजस्वी यादव ने कहा, “ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे (भाजपा) खुद ही समाप्त हो रहे हैं। जितने भी क्षेत्रीय दल थे वे सब इनसे बिछड़ गए। तमिलनाडू में दक्षिण भारत का इनका सबसे बड़ा गठबंधन टूट गया, इन्हें छोड़ दिया। इनके साथ कौन है? ना देश की जनता है ना क्षेत्रीय दल हैं ना कोई है।”

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई नीति नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल जाति और धर्म के नाम पर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जातिगत जनगणना की मांग देश भर में उठ रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को जातिगत जनगणना करनी चाहिए ताकि योजनाएं लोगों की जरूरतों के अनुसार बनाई जा सकें।

तेजस्वी यादव ने कहा, “कई जगहों पर जातिगत जनगणना की मांग उठ रही है। ये काम मानवता के लिए हुआ है। सरकार के पास डाटा होना चाहिए। उसी हिसाब से योजनाएं बनाई जाएंगी। हम कई बार मांग कर चुके हैं… देश भर में जातिगत जनगणना होनी चाहिए, यहां तो जनगणना भी नहीं हो रही है। आपको पता होना चाहिए कि आपकी आबादी कौन सी स्थिति में है।”

इसे भी पढ़े-ईडी के समन पर नहीं पोहुंचे रणबीर ईमेल कर मांगा एक हफ्ते का समय

https://x.com/AHindinews/status/1710538431900930472?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *