Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

जम्मू कश्मीर: उमर अब्दुल्ला ने केजरीवाल को ED के समन पर कहा- विपक्षी नेता को डरने की जरूरत नहीं

जम्मू कश्मीर: उमर अब्दुल्ला ने केजरीवाल को ED के समन पर कहा- विपक्षी नेता को डरने की जरूरत नहींजम्मू कश्मीर: उमर अब्दुल्ला ने केजरीवाल को ED के समन पर कहा- विपक्षी नेता को डरने की जरूरत नहीं
खबर को शेयर करे

श्रीनगर, 2 नवंबर, 2023 – दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा भेजे गए समन पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि यह कोई नई बात नहीं है कि विपक्षी नेताओं को जांच एजेंसियों द्वारा परेशान किया जाता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को डरने की जरूरत नहीं है और वह ईडी के सामने सच बोलें।

श्रीनगर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अब्दुल्ला ने कहा, “ऐसी कौन सी विपक्षी पार्टी या ऐसे कौन से नेता हैं, जिन्हें ये समन नहीं आए हैं। इससे पहले भी आए हैं और इसके बाद भी आएंगे। यहां पर राजनीति करने की खासकर विपक्ष में रहने की कीमत चुकानी पड़ती है। आम आदमी पार्टी में अरविंद केजरीवाल पहले नेता नहीं हैं जो इसका सामना करेंगे।”

अब्दुल्ला ने कहा कि केजरीवाल को ईडी के सामने सच बोलना चाहिए और किसी भी तरह का दबाव नहीं सहना चाहिए। उन्होंने कहा, “केजरीवाल को डरने की जरूरत नहीं है। वह ईडी के सामने सच बोलें और किसी भी तरह का दबाव नहीं सहें।”

केजरीवाल को दिल्ली शराब नीति घोटाले के मामले में ईडी ने 2 नवंबर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इससे पहले केजरीवाल को CBI ने भी इस मामले में पूछताछ की थी।

इसे भी पढ़े-तेलंगाना: राहुल गांधी ने केसीआर पर भ्रष्टाचार और जन अकाक्षाओं के साथ विश्वासघात के आरोप लगाए

https://x.com/AHindinews/status/1719661347804479817?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *