Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

जमशेदपुर : एक पिता अपने बच्चो के लिए कुछ न कर पाने के अफ़सोस में आत्महत्या की, सुसाइड नोट में छुपा दर्द

जमशेदपुर : एक पिता अपने बच्चो के लिए कुछ न कर पाने के अफ़सोस में आत्महत्या की, सुसाइड नोट में छुपा दर्दजमशेदपुर : एक पिता अपने बच्चो के लिए कुछ न कर पाने के अफ़सोस में आत्महत्या की, सुसाइड नोट में छुपा दर्द
खबर को शेयर करे

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर शहर में सोमवार को एक दुखद घटना सामने आई, जिसमें कदमा थाना अंतर्गत शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर चार के निवासी चंदन कुमार सिंह (41 वर्षीय) ने अपने घर में आत्महत्या कर ली.

सुबह परिजनों को इस घातक घटना की जानकारी होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई, जिसके परिणामस्वरूप पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

चंदन कुमार सिंह, जो टाटा स्टील के कर्मचारी थे, उन्होंने कुछ दिनों से बीमार रहने के कारण कार्यस्थल पर नहीं जा रहे थे. उनकी पत्नी और दो बच्चे साकची स्थित निर्मलनगर में रहते हैं. वंही चंदन कुमार सिंह एक अन्य महिला के साथ लिव-इन में रह रहे थे.

पुलिस ने परिजनों के द्वारा दी गई बातचीत के आधार पर इस मामले को अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है.

इस दुखद घटना के साथ ही, पुलिस ने जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें चंदन ने लिखा है कि उसके द्वारा आत्महत्या करने का दोषी कोई नहीं है. नोट में लिखा है कि मरने के बाद प्रशासन किसी को परेशान ना करे और उसने अपनी बेटी निशा को अपनी मां के पास भेजने की अपील की है. चंदन ने लिखा है कि वह अपने बच्चों के लिए कुछ नहीं कर पाया जिसका उसे बोहोत अफ़सोस है और अंत में उसने सभी से माफ़ी मांगी है।

इसे भी पढ़े-धनवार : कुएं से युवक का शव बरामद, जुआ खेलने के बाद हुई हत्या की आशंका

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *