Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

जमशेदपुर : ज़िन्दगी या मौत के बिच छात्रा ने चुनी मौत , क्या है वजह जांच कर रही पुलिस

जमशेदपुर : ज़िन्दगी या मौत के बिच छात्रा ने चुनी मौत , क्या है वजह जांच कर रही पुलिसजमशेदपुर : ज़िन्दगी या मौत के बिच छात्रा ने चुनी मौत , क्या है वजह जांच कर रही पुलिस
खबर को शेयर करे

Jamshedpur News , 08 अक्टूबर, 2023: जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान धर्मेंद्र सत्यार्थी की 22 वर्षीय पुत्री चांदनी सत्यार्थी के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार दोपहर की बताई जा रही है। चांदनी बीए की पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता ने बताया कि वह बीते एक माह से काफी परेशान और गुमसुम रहने लगी थी काफी पूछने के बाद भी चांदनी ने परेशानी की वजह नहीं बता पाई, यंहा तक की चांदनी किसी से बात तक नहीं करती थी। इसी बिच शनिवार को चांदनी कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले में पिता धर्मेंद्र सत्यार्थी के बयान पर अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

छात्रा की आत्महत्या से परिजनों में शोक की लहर

छात्रा की आत्महत्या से परिजनों में शोक की लहर है। परिजनों का कहना है कि वह एक अच्छी लड़की थी और किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। अचानक उसकी आत्महत्या से हम सभी को बड़ा झटका लगा है।

इसे भी पढ़े-हरियाणा में जातिगत जनगणना की मांग पर सीएम खट्टर का बयान

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *