Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

Jamshedpur Police Arrested 6 Ganja Smugglers : पुलिस ने कसा सिकंजा, गांजा तस्कर गिरोह का खुलासा, 53 किलो गांजा उड़ीसा से बिहार ले जाने के दौरान 6 तस्कर गिरफ्तार

Jamshedpur Police Arrested 6 Ganja Smugglers : पुलिस ने कसा सिकंजा, गांजा तस्कर गिरोह का खुलासा, 53 किलो गांजा उड़ीसा से बिहार ले जाने के दौरान 6 तस्कर गिरफ्तारJamshedpur Police Arrested 6 Ganja Smugglers : पुलिस ने कसा सिकंजा, गांजा तस्कर गिरोह का खुलासा, 53 किलो गांजा उड़ीसा से बिहार ले जाने के दौरान 6 तस्कर गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

Jamshedpur, 03 अप्रेल 2024: जमशेदपुर पुलिस एक्शन मोड में नज़र आरही पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ कसा शिकंजा इसी क्रम में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से पुलिस ने 53 किलो गांजा बरामद किया है।

छापेमारी में गिरफ्तार हुए आरोपियों में वैशाली, बिहार के रहने वाले राजीव कुमार यादव, वेस्ट चंपारण, बिहार के रहने वाले सुनील कुमार बैठा, बेतिया, बिहार के रहने वाले राज कुमार बिंद, पटना, बिहार के रहने वाले सुमित कुमार, पटना, बिहार के रहने वाले गौरव कुमार और पटना, बिहार के रहने वाले राजेश कुमार शामिल है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सिटी एसपी मुकेश लुनायत ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंतरराज्यीय गांजा तस्कर ओडिशा से मानगो बस स्टैंड पहुंचने वाले हैं। सुचना के आधार पर सिटी एसपी मुकेश लुनायत के नेतृत्व में सीतारामडेरा एवं मानगो पुलिस के साथ एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मानगो बस स्टैंड से राजीव कुमार यादव को 7 किलो गांजा के साथ दबोच लिया।

गिरफ़्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में राजीव ने बताया कि उसके 5 साथी अवैध गांजा के साथ बिहार बेतिया के लिए बस से अभी-अभी निकले है। पुलिस की टीम ने जानकारी मिलते ही एनच 33 पर उक्त बस का पीछा कर बस बैठे 5 अन्य आरोपियों को 46 किलो गांजा के साथ दबोच लिया।

सभी आरोपी उड़ीसा से गांजा बिहार लेकर जाने की तैयारी में थे। पुलिस ने इसे एक बड़ी कामयाबी बताया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *