Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

जमशेदपुर : पुलिस ने छिनतईबाज़ों पर कसी नकेल, तीन गिरफ्तार

जमशेदपुर : पुलिस ने छिनतईबाज़ों पर कसी नकेल, तीन गिरफ्तारजमशेदपुर : पुलिस ने छिनतईबाज़ों पर कसी नकेल, तीन गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

जमशेदपुर, 13 नवंबर 2023: जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत भुवनेश्वरी मंदिर और टेल्को गुरुद्वारा के पास एक ही दिन दो छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह विद्यापतिनगर निवासी सन्नी सिंह उर्फ बचकनी, भुइंयाडीह ग्वाला बस्ती निवासी मनीश रजक उर्फ कल्लू और रोहित गुप्ता उर्फ बोंगा शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही में छीना हुआ दो मोबाइल, घटना में प्रयुक्त बाइक और घटना के समय पहना हुआ कपड़ा बरामद किया है।

जानकारी देते हुए प्रभारी एएसपी सिटी सुमित अग्रवाल ने बताया कि 10 नवंबर को टेल्को के भुवनेश्वरी मंदिर के पास सुशील कुमार दास और टेल्को गुरुद्वारा के पास अमृता कुमारी से पर्स की छिनतई कर ली गई थी। मामले में दोनों पीड़ितों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना सन्नी और रोहित करते थे जबकि मनीश द्वारा दोनों को बाइक उपलब्ध कराई गई थी। सन्नी सिंह पर शहर के थानों में तीन छिनतई के मामले दर्ज है जबकि रोहित के खिलाफ सात मामले दर्ज है।

Travel Vlog 2023 11 13T170859.391 SINGHBHUM TIMES

एएसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली है कि सन्नी मई माह में ही जेल से छूटकर बाहर आया है। सन्नी और रोहित की मुलाकात जेल में ही हुई थी। दोनों जेल से बाहर आने के बाद फिर से छिनतई करने लगे। इसमें मनीश इनकी मदद करता था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपना ठिकाना बदलते रहते थे। फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *