Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

जमशेदपुर : कॉलेज से शुरू हुआ विवाद में गोली मारकर हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर : कॉलेज से शुरू हुआ विवाद में गोली मारकर हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारजमशेदपुर : कॉलेज से शुरू हुआ विवाद में गोली मारकर हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
खबर को शेयर करे

मुख्य बिंदु:

  • सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र में बीते दिनों स्थानीय निवासी रागीब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
  • मामले में गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया था।
  • पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
  • गिरफ्तार आरोपियों में ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 5 निवासी मो वसीम उर्फ चन्ना वसीम और गोलमुरी मुस्लिम बस्ती निवासी अरमान शामिल हैं।
  • इस मामले का मुख्य आरोपी जिशान अब तक फरार चल रहा है।
  • पुलिस अब तक घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद नहीं कर पाई है।

विवरण:

सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र के करीम सिटी कॉलेज में बीते दिनों पटाखा फोड़ने के दौरान कपाली के युवकों से विवाद हो गया था। इस विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी।

घटना की शाम, मारपीट की घटना को लेकर दो पक्षों के बीच फिर से विवाद हो गया। इस विवाद में जिशान ने हथियार निकालकर रागीब को गोली मार दी। गोली लगने से रागीब गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में रागीब को परिजनों ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि करीम सिटी कॉलेज में पटाखा फोड़ने के दौरान कपाली के युवकों से विवाद हो गया था। घटना की शाम उस युवक के साथ मारपीट करने गए थे। इसी बीच रागीब बीच-बचाव करने पहुंच गया। विवाद बढ़ता देख जिशान ने हथियार निकाला और गोली चला दी।

पुलिस अब तक घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस मुख्य आरोपी जिशान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़े-चाकुलिया : जंगली हाथी ने दंपती पर किया हमला, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *