Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

केजरीवाल ने ED की छापेमारी पर भाजपा पर साधा निशाना

केजरीवाल ने ED की छापेमारी पर भाजपा पर साधा निशानाकेजरीवाल ने ED की छापेमारी पर भाजपा पर साधा निशाना
खबर को शेयर करे

दिल्ली, 4 अक्टूबर 2023: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) की सांसद संजय सिंह के आवास पर छापेमारी पर भाजपा पर निशाना साधा है।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा पिछले एक साल से तथाकथित शराब घोटाले का शोर मचा रही है, लेकिन उसे एक भी पैसा नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा अगले साल होने वाले चुनावों में हारने की आशंका से छापेमारी कर रही है।

केजरीवाल ने कहा, “पिछले एक साल से देख रहे हैं कि तथाकथित शराब घोटाले का शोर किया हुआ है, लेकिन इनको एक भी पैसा नहीं मिला। करीब 1,000 से अधिक छापे मारे गए और कहीं से भी कोई रिकवरी नहीं हुई। कभी बोलते हैं कि क्लासरूम घोटाला हुआ, बसों की खरीद में घोटाला हुआ इन्होंने हर चीज़ में जांच करा ली। संजय सिंह के यहां भी कुछ नहीं मिलेगा। अगले साल चुनाव आ रहे हैं और इनको (भाजपा) लग रहा है कि यह हारने वाले हैं तो यह हारते हुए आदमी की हताश कोशिशें नज़र आ रही हैं।”

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा की छापेमारी से आम आदमी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के विश्वास पर चलती है और जनता का विश्वास ही उसकी ताकत है।

गौरतलब है कि बुधवार को ED ने AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर छापेमारी की थी। छापेमारी में कोई भी महत्वपूर्ण दस्तावेज या सामान बरामद नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़े-केन-बेतवा लिंक परियोजना को स्वीकृति, बुंदेलखंड में खुशी की लहर

https://x.com/AHindinews/status/1709465103853351048?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *