Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

किरीबुरु: सेल की मेघाहातुबुरु खदान में स्क्रैप चोरों ने नाइट गार्ड पर हमला कर घायल किया

किरीबुरु: सेल की मेघाहातुबुरु खदान में स्क्रैप चोरों ने नाइट गार्ड पर हमला कर घायल कियाकिरीबुरु: सेल की मेघाहातुबुरु खदान में स्क्रैप चोरों ने नाइट गार्ड पर हमला कर घायल किया
खबर को शेयर करे

किरीबुरु, 2 नवंबर 2023 – सेल की मेघाहातुबुरु खदान में स्क्रैप चोरों ने नाइट गार्ड रामेश्वर जेराई पर हमला कर दिया। इस हमले में जेराई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें सेल अस्पताल किरीबुरु में भर्ती कराया गया है।

घटना 2 नवंबर की अहले सुबह लगभग 3 बजे की है। रामेश्वर जेराई ने बताया कि जंगल क्षेत्र से दो चोर लोडिंग साइडिंग क्षेत्र में रखे लोहे के सामान की चोरी करने घुसे। वे अकेला उन दोनों चोरों का विरोध करने लगे। इसी दौरान दोनों ने चोर उनपर हमला कर दिया। इससे उनके कान, ठुड्डी आदि से खून निकलने लगा।

घटना की सूचना पाकर अन्य सेलकर्मी और सीआईएसएफ जवानों ने उन्हें सेल अस्पताल पहुंचाया।

मजदूर नेता आलोक तोपनो ने बताया कि कार्य स्थल पर नाइट गार्ड की संख्या सेल प्रबंधन बढ़ाये, ताकि ऐसी घटना रुके। एक-दो नाइट गार्ड चोरों के समूह को नहीं रोक सकते हैं। चोर विभिन्न प्रकार के हथियारों से लैस रहते हैं।

बताया जाता है कि दोनों चोर ओडिशा क्षेत्र के थे। वे मेघाहातुबुरु खदान में घुसकर निरंतर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से सेल की मेघाहातुबुरु खदान में चोरी की घटना में वृद्धि हुई है। हाल ही में सीआईएसएफ ने चोरी की स्क्रैप के साथ दो कैम्फर वाहन को पकड़ा था। दो दिन पहले मोटरसाइकिल सवार चोरों को दौड़ाया तो चोर सामान फेंक कर फरार हो गए। लोडिंग साइडिंग क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के किनारे रखी गई कास्ट आयरन का स्लीपर की भी चोरी चोर कर रहे हैं।

सेल प्रबंधन ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़े-रांची: रिम्स हॉस्टल के पीछे मिली अज्ञात युवक की अधजली लाश, पुलिस और फोरेंसिक कर रही जांच

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *