Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

लातेहार : चंदवा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट कर दिखाई दादगीरी, एसपी ने जांच के आदेश दिए

लातेहार : चंदवा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट कर दिखाई दादगीरी, एसपी ने जांच के आदेश दिएलातेहार : चंदवा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट कर दिखाई दादगीरी, एसपी ने जांच के आदेश दिए
खबर को शेयर करे

Latehar News-17 मार्च 2024: पुलिस की दादागिरी का शिकार हुआ पत्रकार, पुलिस महकमे में वर्दी का धौंस दिखाने वाले पुलिस कर्मी की कमी नहीं है। ऐसी ही एक घटना लातेहार जिले के चंदवा प्रखंड के पत्रकार राजीव उरांव के साथ हुई है जंहा पुलिस जवानों ने पत्रकार के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं जवानों ने पत्रकार के चेहरे पर गर्म चाय फेंक दी और उन्हें दो घंटे तक लॉकअप में भी रखा गया।

लातेहार : चंदवा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट कर दिखाई दादगीरी, एसपी ने जांच के आदेश दिए
लातेहार : चंदवा पुलिस ने पत्रकार के साथ मारपीट कर दिखाई दादगीरी, एसपी ने जांच के आदेश दिए

मिली जानकारी के अनुसार पत्रकार राजीव उरांव अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए पत्रकारिता के साथ-साथ शाम को चाय की दुकान भी लगते है। राजीव उरांव ने बताया की शाम के समय जब वे अपनी दुकान में चाय बना रहे थे इतने में एक पुलिस की गाड़ी आकर रुकी और चाय पिने के लिए कुछ जवान दुकान के सामने खड़े हुए।

इनमे से एक जवान दुकान के बगल में रखे नमक की बोरियों पर पेशाब करने लगा मना करने पर जवान आग बबूला हो गया और गर्म चाय को राजीव उरांव के चेहरे पर फेंक दिया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गलियां देने लगा इतने में भी मन नहीं भरा तो उन्हें अपने साथ थाने ले गए और दो घंटों तह लॉकअप में रखा वंहा भी उनके साथ अभद्र भाषा के साथ जाती सूचक गलियां दी गई।

  • लातेहार के एसपी अंजनी अंजन ने चंदवा में पत्रकार के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए तत्काल जांच का आदेश जारी किया है।
  • उन्होंने कहा है कि मामले में दोषी पुलिसकर्मियों को नहीं बक्शा जाएगा और पत्रकार को न्याय दिलाया जाएगा।
  • घटना की निंदा करते हुए पत्रकार संगठनों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।
  • उन्होंने कहा कि पत्रकारों के साथ लगातार हो रही घटनाएं चिंताजनक हैं।

यह घटना पुलिस और जनता के बीच संबंधों को बिगाड़ने वाली है।

यह जरूरी है कि दोषी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *