Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

लातेहार : रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर गोलीबारी, कोई हताहत नहीं

लातेहार : रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर गोलीबारी, कोई हताहत नहींलातेहार : रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर गोलीबारी, कोई हताहत नहीं
खबर को शेयर करे

लातेहार, 18 नवंबर 2023: झारखंड के लातेहार जिले के बालूमाथ-रांची मुख्य पथ पर स्थित साईं कृपा कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप परिसर में शुक्रवार देर रात गोलीबारी हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, अज्ञात अपराधियों ने रेलवे कंस्ट्रक्शन का कार्य कर रही कंपनी के कैंप परिसर में करीब 10 से 12 राउंड फायरिंग की। गोलीबारी से डरकर सभी कर्मी कैंप में छुप गए।

घटना की सूचना पाकर बालूमाथ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है।

बता दें कि इससे पहले 14 नवंबर को भी साईं कृपा कंस्ट्रक्शन कंपनी के हाईवा पर अपराधियों ने गोलीबारी की थी। यह घटना जिले के बुकरु में हुई थी। यह कंपनी टोरी-शिवपुर रेल लाइन में तीसरे चरण का काम कर रही है।

इस घटना के बाद कंपनी के एमडी कृपाशंकर सिंह के व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजकर अमन साव गिरोह के मयंक सिंह ने घटना की जिम्मेदारी ली थी। साथ ही धमकी दी थी कि यह तो अभी ट्रेलर है। तीन दिनों के भीतर मैनेज नहीं किया, तो बुरा अंजाम भुगतना होगा।

इस धमकी के महज तीसरे दिन ही पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने कैंप परिसर में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल अपराधियों की संख्या नहीं पता चल पाई है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *