Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

महादेव ऐप विवाद: CM बघेल ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- “लेन-देन हुआ है”

महादेव ऐप विवाद: CM बघेल ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- "लेन-देन हुआ है"महादेव ऐप विवाद: CM बघेल ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- "लेन-देन हुआ है"
खबर को शेयर करे

मुख्य बिंदु:

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी।
  • बघेल ने कहा कि भाजपा महादेव ऐप को बंद नहीं कर पा रही है।
  • उन्होंने कहा कि ऐप के संचालक को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, इसलिए भाजपा का इसमें लेन-देन है।

विवरण:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को दुर्ग में एक जनसभा को संबोधित करते हुए महादेव ऐप विवाद पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी के बयान पर कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।

बघेल ने कहा कि भाजपा महादेव ऐप को बंद नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि ऐप के संचालक को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, इसलिए भाजपा का इसमें लेन-देन है।

बघेल ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए एक तो वे महादेव ऐप को बंद नहीं कर पा रहे हैं। दूसरा, जो संचालक है उसे गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं इसका मतलब है कि इन लोगों का कुछ लेन-देन हुआ है। भारत सरकार की ज़िम्मेदारी है कि इस ऐप को बंद करवाएं और लोगों को गिरफ्तार करें।”

बघेल ने कहा कि भाजपा को केवल राजनीति करने में ही दिलचस्पी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता की सेवा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

बघेल ने कहा, “भाजपा को केवल राजनीति करने में ही दिलचस्पी है। उन्हें जनता की सेवा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वे केवल लोगों को गुमराह कर रहे हैं।”

इसे भी पढ़े-Adityapur News-ब्राउन शुगर पैडलर डॉली परवीन को भतीजे ने मारी गोली, हालत गंभीर

https://x.com/AHindinews/status/1721167022959251528?s=20

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *