Breaking News
Thu. Apr 25th, 2024

Maithon News-खिचड़ी भोग खाने घर से निकला 10 वर्षीय बच्चे की मौत, करंट लगने से हुई मौत की आशंका

Maithon News-खिचड़ी भोग खाने घर से निकला 10 वर्षीय बच्चे की मौत, करंट लगने से हुई मौत की आशंकाMaithon News-खिचड़ी भोग खाने घर से निकला 10 वर्षीय बच्चे की मौत, करंट लगने से हुई मौत की आशंका
खबर को शेयर करे

Maithon, 05 फरवरी 2024: धनबाद जिले के मैथन एक बेहद ही दुखद घटना सामने आई जंहा एक 10 वर्षीय बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। दरसल पूरा मामला गलफरबाड़ी ओपी क्षेत्र के ईसीएल राजपुरा कोलियरी परिसर में रविवार की रात मां रक्षा काली पूजा के भोग खाने घर से निकला था। करंट लगने से 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मृतक का शव सोमवार की सुबह बरामद किया गया। मृतक बच्चे की पहचान 10 वर्षीय मारुति बाउरी के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मारुति बाउरी रविवार की रात 10 बजे अपनी मां से यह कह कर निकला था की मां रक्षा काली के मंदिर खिचड़ी भोग लाने जा रहा हूँ ।जब देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा, तो पिता अशोक बाउरी ने उसकी काफी खोजबीन की। लेकिन बच्चे की कंही कोई खबर नहीं मिली।

दूसरे दिन सोमवार की सुबह पिता अशोक बाउरी ने उसकी फिर तलाश करने निकले, तो मंदिर और कोलियरी मोड़ के बीच, सड़क किनारे अचेत अवस्था में पड़ा मिला। उसके शरीर पर जलने के निशान भी थे। पिता ने आनन-फानन में बच्चे को लेकर निजी अस्पताल पंहुचा, जहां डॉक्टरों ने मारुति बाउरी को मृत घोषित कर दिया।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि कोलियरी मोड़ से मंदिर तक नंगे बिजली के तार से लाइटें लगाई गई थी जिस के संपर्क में आने से बच्चे की मौत हुई है। मृतक मारुति के पिता अशोक बाउरी दिहाड़ी मजदूर हैं। बच्चे की मौत से मां-बाप सहित सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस के अनुसार इस तरह की घटना की सूचना उन्हें नहीं दी गई है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *