Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

Mysterious Death Of Kurkure Company Manager In Rajdhani Express Train : राजधानी एक्सप्रेस ट्रैन में कुरकुरे कंपनी के मैनेजर की रहस्यमय मौत, टिकट चेकिंग के दौरान जवाब न देने पर TTE को हुआ था शक

Mysterious Death Of Kurkure Company Manager In Rajdhani Express Train : राजधानी एक्सप्रेस ट्रैन में कुरकुरे कंपनी के मैनेजर की रहस्यमय मौत, टिकट चेकिंग के दौरान जवाब न देने पर TTE को हुआ था शकMysterious Death Of Kurkure Company Manager In Rajdhani Express Train : राजधानी एक्सप्रेस ट्रैन में कुरकुरे कंपनी के मैनेजर की रहस्यमय मौत, टिकट चेकिंग के दौरान जवाब न देने पर TTE को हुआ था शक
खबर को शेयर करे

Dhanbad, 03 अप्रेल 2024: धनबाद, नई दिल्ली-कोलकाता राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार को सफर कर रहे कुरकुरे कंपनी के मैनेजर 27 वर्षीय अमित गुप्ता की रहस्यमय स्थिति में मौत हो गई। वह गया से हावड़ा जा रहे थे। बुधवार को उन्हें कंपनी में ड्यूटी ज्वाइन करनी थी।

रेल पुलिस के अनुसार, अमित गुप्ता गया स्टेशन पर सुबह चार बजे ट्रेन पर सवार हुए थे। गया से ट्रेन खुलने के बाद वे अपने बर्थ पर जाकर लेट गए। कुछ देर बाद जब टीटीई ने टिकट चेकिंग शुरू की, तो अमित गुप्ता कुछ बोल नहीं रहे थे। हिलाने-डुलाने और काफी आवाज लगाने के बावजूद शरीर में कोई हरकत नहीं दिखी।

जिसके बाद टीटीई ने धनबाद कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। जब ट्रेन सुबह 6:40 बजे धनबाद स्टेशन पहुंची, तो रेलवे के डॉक्टर ने जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया। पश्चात शव को ट्रैन से उतार कर धनबाद रेल थाना पुलिस को सौंप दिया गया। रेल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सक ने बिसरा प्रिजर्व रख लिया है। उसे जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री, रांची भेजा जाएगा।

मौत की खबर पाकर घरवाले व रिश्तेदार बिहार के रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन से धनबाद पहुंचे। पुत्र का शव देखकर पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। घरवालों के अनुसार, अमित तीन भाइयों में सबसे बड़े थे और घर चलाने की पूरी जिम्मेदारी उन पर ही थी।घरवालों को आशंका है कि किसी ने नाश्ता या खाना में जहर दे दिया है। अमित को कोई बीमारी नहीं थी। अगले साल उनकी शादी होनेवाली थी।

धनबाद रेल थाना पुलिस ने यूडी केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *