Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

नरसिंहपुर : मध्य प्रदेश को भाजपा ने बीमारू राज्य से बेमिसाल बनाया: जेपी नड्डा

नरसिंहपुर : मध्य प्रदेश को भाजपा ने बीमारू राज्य से बेमिसाल बनाया: जेपी नड्डानरसिंहपुर : मध्य प्रदेश को भाजपा ने बीमारू राज्य से बेमिसाल बनाया: जेपी नड्डा
खबर को शेयर करे

नरसिंहपुर, 14 नवंबर 2023- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 में मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था, लेकिन भाजपा के शासन में यह बेमिसाल राज्य बन गया है।

जेपी नड्डा ने कहा, “2003 में यही प्रदेश बीमारू राज्य कहलाता था। ब से बिहार, म से मध्य प्रदेश, र से राजस्थान, उ से उत्तर प्रदेश, ये बीमारू राज्य कहलाते थे। आज हम गौरव के साथ कह सकते हैं कि ये राज्य बीमारू नहीं बेमिसाल बन गया है और ये भाजपा के शासन का नतीजा है।”

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने इन राज्यों में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी, रोजगार जैसी बुनियादी सुविधाओं में सुधार किया है। उन्होंने कहा कि इन राज्यों में गरीबी कम हुई है और विकास हुआ है।

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने मध्य प्रदेश में 18 सालों में 23 हजार किलोमीटर नई सड़कें बनाई हैं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बिजली की उपलब्धता 99% से अधिक है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 25 लाख से अधिक लोगों को रोजगार मिला है।

नरसिंहपुर : मध्य प्रदेश को भाजपा ने बीमारू राज्य से बेमिसाल बनाया: जेपी नड्डा
नरसिंहपुर : मध्य प्रदेश को भाजपा ने बीमारू राज्य से बेमिसाल बनाया: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से बेमिसाल राज्य बनाने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने मध्य प्रदेश के लोगों को खुशहाल जीवन दिया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग भाजपा के कामों से खुश हैं और इसलिए उन्होंने भाजपा को दोबारा चुना है।

जेपी नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार ने 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए मजबूत नींव रखी है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *