Breaking News
Mon. Apr 22nd, 2024

पलामू : पांकी में जुआ खेल में मशगूल व्यक्ति को अपराधियों ने बिच सड़क दौड़ा कर मारी गोली, मौत

पलामू : पांकी में जुआ खेल में मशगूल व्यक्ति को अपराधियों ने बिच सड़क दौड़ा कर मारी गोली, मौतपलामू : पांकी में जुआ खेल में मशगूल व्यक्ति को अपराधियों ने बिच सड़क दौड़ा कर मारी गोली, मौत
खबर को शेयर करे

मुख्य बिंदु:

  • पांकी थाना क्षेत्र के डंडारकला में बुधवार शाम साढ़े सात बजे एमके इंटर कालेज के समीप जुआ खेल रहे सत्येंद्र महतो उर्फ गुडू को दौड़ा कर अपराधियों ने गोली मार दी।
  • युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
  • सूचना पर एसडीपीओ, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया।
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेजा गया।
  • मृतक दो वर्ष पूर्व हत्या के एक मामले में जेल से छूट कर घर आया था।
  • पांकी विधायक और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने हत्या पर गहरी संवेदना व्यक्त की और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

विवरण:

झारखंड के पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र में बुधवार शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान डंडारकला निवासी सत्येंद्र महतो उर्फ गुडू के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, सत्येंद्र महतो बुधवार शाम एमके इंटर कालेज के समीप कुछ लोगों के साथ जुआ खेल रहा था। इसी दौरान कुछ अपराधी वहां पहुंचे और उन्हें दौड़ा कर गोली मार दी। गोली लगने से सत्येंद्र महतो की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी, इंस्पेक्टर अरूण कुमार महथा और थाना प्रभारी उपेन्द्र नारायण सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। स्वजनों से वार्ता कर शव को गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेजा।

पंकई विधायक चॉ. शशिभूषण मेहता ने डंडार कला निवासी सत्येन्द्र महतो की हत्या पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था बिल्कुल फेल हो चुकी है। हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटना लगातार बढ़ रही है। उन्होंने हत्या मे शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने मृतक के परिजनों को आश्वस्त किया कि हत्यारे किसी भी कीमत में नहीं बचेंगे।

वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लवली गुप्ता ने घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की और परिजनों को सांत्वना दी। लवली गुप्ता शव के पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद रहीं। उन्होंने पुलिस ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की।

इसे भी पढ़े-साइबर अपराधी जीवन गोपीनाथ गलधर गिरफ्तार, ताईवान से ठगी के पैसे फ्रीज

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *