Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

पलामू : नक्सलियों के भारत बंद को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर, कई इलाकों पर चल रहा सर्च ओप्रशन

पलामू : नक्सलियों के भारत बंद को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर, कई इलाकों पर चल रहा सर्च ओप्रशनपलामू : नक्सलियों के भारत बंद को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर, कई इलाकों पर चल रहा सर्च ओप्रशन
खबर को शेयर करे

पलामू, 22 दिसंबर, 2023 – पलामू ,झारखंड में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी ने आज 22 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। इसके मद्देनजर पलामू जोन हाई अलर्ट पर है। पुलिस जगह-जगह पर सर्च अभियान चला रही है। सुदूरवर्ती क्षेत्र सहित रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है।

पलामू आईजी राजकुमार लकड़ा खुद तीनों जिलों के एसपी और रेलवे सुरक्षा के अधिकारियों के साथ बात कर सुरक्षा की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। तीनों एसपी को रेल अधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर सूचना का आदान-प्रदान करने को कहा गया है।

पलामू : नक्सलियों के भारत बंद को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर, कई इलाकों पर चल रहा सर्च ओप्रशन
पलामू : नक्सलियों के भारत बंद को लेकर पुलिस हाई अलर्ट पर, कई इलाकों पर चल रहा सर्च ओप्रशन

लकड़ा ने बताया कि भाकपा माओवादी के भारत बंद को लेकर तीन जिलों में पुलिस अलर्ट पर है। तीनों जिलों के एसपी ने थाना प्रभारियों को अलर्ट किया है। नक्सल प्रभावित इलाकों के विशेष सर्तकता बरतने को कहा गया है। साथ ही सभी हाईवे और सार्वजनिक स्थानों पर विशेष निगरानी रखने को कहा गया है।

लकड़ा ने बताया कि बिहार से सटे सीमावर्ती इलाकों में विशेष रूप से पुलिस सर्च अभियान चला रही है। वहीं, रेलवे स्टेशन पर निरीक्षक प्रभारी बनारसी यादव के नेतृत्व में स्वच्छ अभियान चलाया जा रहा है।

कमेंट:

पलामू पुलिस ने भारत बंद को लेकर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की है। पुलिस ने नक्सल प्रभावित इलाकों में सघन गश्त और चेकिंग अभियान चलाया है। साथ ही, सभी हाईवे और सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *