Breaking News
Sun. Apr 21st, 2024

पलामू : सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरूस्त रखने को लेकर पलामू पुलिस ने चलाया होटलों में सर्च अभियान

पलामू : सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरूस्त रखने को लेकर पलामू पुलिस ने चलाया होटलों में सर्च अभियानपलामू : सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरूस्त रखने को लेकर पलामू पुलिस ने चलाया होटलों में सर्च अभियान
खबर को शेयर करे

Palamu, 30 दिसंबर 2023: पलामू पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरूस्त रखने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहरी क्षेत्र समेत जिले के छत्तरपुर, हरिहरगंज एवं अन्य थाना क्षेत्र में स्थित होटलों में पुलिस की ओर से विशेष सर्च अभियान चलाया गया।

इस दौरान होटल के रजिस्टर की जांच करते हुए व्यक्ति के कमरे में पहुंच कर रजिस्टर के अनुसार एलॉट व्यक्ति की पहचान आधार कार्ड के अनुसार मिलान कर की गई। सामानों की तलाशी लेने के साथ ही होटल में ठहरने का कारण भी उनसे पूछा गया।

पुलिस के मुताबिक, इस अभियान के दौरान जिले के करीब 100 से अधिक लोगों की पहचान की गई है। सभी लोगों से पूछताछ की गई और उनके सामानों की भी जांच की गई। पुलिस ने बताया कि अभियान के दौरान किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या सामग्री का पता नहीं चला है।

पुलिस ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। पुलिस का उद्देश्य जिले में सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाना है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि होटलों में ठहरने वाले लोगों की पहचान करना और उनके सामानों की जांच करना सुरक्षा व्यवस्था के लिए जरूरी है। इससे संदिग्ध लोगों की पहचान करने में मदद मिलती है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस तरह के अभियानों को समय-समय पर चलाती रहती है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *